S M L

कैरिबियन प्रीमियर लीग से वापसी करेंगे डेविड वॉर्नर

बॉल टेंपरिंग विविद के चलते 12 महीने के लिए लगा है वॉर्नर पर बैन

Updated On: Jun 17, 2018 11:56 AM IST

FP Staff

0
कैरिबियन प्रीमियर लीग से वापसी करेंगे डेविड वॉर्नर

बॉल टेंपरिंग के विविदाद में 12 महीने की पाबदी जेल रहे कंगारू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की मैदान पर वापसी तो हो गई है लेकिन बड़ टूर्नामेंट के तौर पर उनकी वापसी कैरेबियन प्रीमियर लीग यानी सीपीएल के जरिए होगी.  बॉल टेंपरिंग विवाद में दोषी पाये जाने के बाद अपनी छवि सुधारने में लगे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उपकप्तान डेविड वार्नर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) में सेंट लूसिया टीम खेलेंगे.

इस साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में गेंद से छेड़छाड़ मामले में दोषी पाये जाने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वार्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगाया था. वॉर्नर पहले ही ऑस्ट्रेलिया में निचले स्तर का क्रिकेट और जुलाई में कनाडा में लीग क्रिकेट खेलने की हामी भर चुके हैं.

सीपीएल के मुताबिक वॉर्नर आठ अगस्त से 16 सितंबर तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में सेंट लूसिया स्टार्स टीम में डार्सी शॉर्ट की जगह खेलेंगे.  यह पहला मौका होगा जब सीपीएल में वॉर्नर खलेंगे . उनकी टम का पहला मुकाबला 8 अगस्त को खेल जाएगा.

इससे पहले वॉर्नर ने ब्रिस्बेन में एक लोकल मुकाबला में जोरदार बल्लेबाजी करते हुए अपन अच्छी वापसी के संकेत दिए. एक टी20 मुकाबले में शानदार शतक जड़कर वॉर्नर ने दिखाया कि वह वापसी करने के लिए कितने बेताब हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi