S M L

डेविड वॉर्नर की जोरदार वापसी और बेटियों का प्यार, छा गई तस्वीर...

डेविड वॉर्नर पर बॉल टेंपरिंग के चलके लगी है 12 महीने की पाबंदी

Updated On: Sep 22, 2018 10:22 PM IST

FP Staff

0
डेविड वॉर्नर की जोरदार वापसी और बेटियों का प्यार, छा गई तस्वीर...

बॉल टेंपरिंग के विवाद के बाद 12 महीने की पाबंदी झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर ने अपनी घरेलू धरती पर जोरदार वापसी की है. उन्होंने  घरेलू क्रिकेट के एक अनाधिकारिक मैच में मैदान पर वापसी करते हुए नाबाद शतकीय पारी खेली. वॉर्नर ने रैंडविक पीटरशैम की ओर से खेलते हुए नाबाद 155 रन बनाए. उनकी इस पारी में 13 चौके और दो छक्‍के शामिल थे.

वॉर्नर की इस पारी के बाद उनकी बेटिंयों के साथ उनक तस्वीर ने क्रिकेट जगत का दिल जीत लिया. वॉर्नर जब अपनी पारी खेल कर वापस लौटे तो मैदान के बाहर उनकी दोनों बेटियां उनसे लिपट गईं. वॉर्नर की बेटियों के साथ उनकी यह तस्वीर वायरल हो गई.

 

इस साल मार्च में साउथ अफ्रीका  में बॉल टेंपरिंग प्रकरण में भूमिका के कारण इन डेविड वॉर्नर और स्‍टीव स्मिथ को अंतरर्राष्ट्रीय और राज्य क्रिकेट से एक-एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था. जबकि टीम के सलामी बल्लेबाज़ कैमरन बेनक्रॉफ्ट को नौ महीने के लिए निलंबित किया गया था.

एनएसडब्ल्यू प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलते हुए सेंट जॉर्ज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट खोकर 277 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए रैंडविक पीटरशैम की बल्लेबाजी शानदार रही और वॉर्नर की 152 गेंद लंबी पारी के बदौलत टीम ने चार विकेट से जीत दर्ज की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi