S M L

आईपीएल 10 से बाहर हुए डेल स्टेन

चोट के चलते हुए आईपीएल से बाहर

Updated On: Mar 22, 2017 01:52 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल 10 से बाहर हुए डेल स्टेन

आईपीएल-10 शुरू होने से पहले गुजरात लायंस को करारा झटका लग गया है. दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने आईपीएल 10 से अपना नाम वापस ले लिया है.

ऐसा उन्होंने चोट के चलते किया है. पहले सिर्फ इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि घायल होने की वजह से स्टेन आईपीएल के कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे लेकिन अब खुद उन्होंने इस बात पर अपनी मुहर लगा दी है कि वो आईपीएल में नहीं खेलेंगे.

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पर्थ में टेस्ट मैच खेलते हुए उनके कंधे में चोट लग गई थी जिसके चलते उन्हें मैदान से 6 महीने तक बाहर रहने की सलाह दी गई थी हालांकि दिसंबर में स्टेन ने ये कह दिया था कि वो आईपीएल में शायद भाग न ले पाए लेकिन उसके बाद भी ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद आईपीएल के बाद के मैचों के लिए वो गुजरात लायंस टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज ने ट्वीट करके इस बात की पुख्ता जानकारी दे दी कि वो पूरे आईपीएल में भाग नहीं ले पाएंगे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'जिन लोगों को ये लगता है कि मैं आईपीएल के लिए चोट से उभर गया हूं तो उनको मैं ये बता दूं कि ऐसा नहीं है. मैं आज बाली के निकल रहा हूं.सर्फ टाइम शांति.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi