S M L

होटल स्टाफ से खुश होकर रोनाल्डो ने दी ऐसी 'टिप' कि जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

वर्ल्ड कप में प्री-क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर होने के बाद पहली बार वे छुट्टी मनाने के लिए निकले

FP Staff Updated On: Jul 23, 2018 09:22 AM IST

0
होटल स्टाफ से खुश होकर रोनाल्डो ने दी ऐसी 'टिप' कि जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

पुर्तगाल फुटबॉल टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे अमीर खिलाड़ियों में से है. अमीर होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी हैं, और एक बार फिर उन्होंने इस बात का सबूत दिया. इंग्लैंड के अखबार 'द सन' के मुताबिक ग्रीज में छुट्टियां मना रहे रोनाल्डो जिस होटल में ठहरे थे वहां से इटली रवाना होने से पहले होटल स्टाफ को टिप के रूप में एक बड़ी रकम दे दी. अखबार के मुताबिक रोनाल्डो होटल की सर्विस से इतना खुश हुए कि उन्होंने स्टाफ को टिप में 17,850 पाउंड यानी करीब 16 लाख रुपए दे दिए. टिप के तौर पर 16 लाख रुपए मिलने पर होटल स्टाफ भी हैरान.

रोनाल्डो इटली के क्लब युवेंटस से करार करने के बाद चीन के दौरे पर गए थे. वहां से छुट्टियां मनाने ग्रीस गए. वर्ल्ड कप में प्री-क्वार्टर फाइनल में हारकर बाहर होने के बाद पहली बार वे छुट्टी मनाने के लिए निकले. 33 वर्षीय रोनाल्डो ने 11 जुलाई को इटली के क्लब युवेंटस के साथ करार किया था. पिछले 9 साल से वो स्पेन के रियाल मैड्रिड की तरफ से खेल रहे थे.

युवेंटस ने रोनाल्डो से 4 साल के लिए करीब 220 मिलियन यूरो यानी करीब 1774 करोड़ रुपए का करार किया. इसमें से 100 मिलियन यूरो यानी करीब 806 करोड़ रुपए ट्रांसफर फीस है जो युवेंटस क्लब रियाल मैड्रिड को देगा. इस तरह रोनाल्डो को हर साल 30 मिलियन यूरो यानी करीब 242 करोड़ रुपए वेतन मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi