S M L

टीम इंडिया में जगह नही मिली तो चले युवराज हीरो बनने...

बाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज युवराज सिंह जल्द ही अपने फिल्मी करियर का आगाज कर सकते हैं

FP Staff Updated On: Jan 25, 2018 04:18 PM IST

0
टीम इंडिया में जगह नही मिली तो चले युवराज हीरो बनने...

यो-यो टेस्ट की बाधा पार करने के बावजूद टीम इंडिया में कमबैक करने में लगातार नाकाम हो रहे युवराज अब एक्टिंग के करियर में आगाज कर सकते हैं. क्रिकेट और ग्लैमर जगत यानी एक्टिंग का रिश्ता बहुत पुराना है. क्रिकेटरों और फिल्म अभिनेत्रियों की बीच के रिश्तों की चर्चा तो अक्सर होती रहती है लेकिन कई क्रिकेटर एक्टिंग में हाथ आजमाते दिखे हैं.

क्रिकेट के मैदान से एक्टिंग के पर्दे पर पहुंचने वाले खिलाड़ियों की फेहरिस्त में जल्दी ही युवराज का नाम जुड़ सकता है. बाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज युवराज सिंह लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर है लेकिन जल्द ही वह एक्शन में दिख सकते हैं अंतर इतना होगा यह एक्शन क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि एक्टिंग के मैदान में होगा.

समाचार पत्र मिड डे की खबर के मुताबिक युवराज सिंह जल्द ही एक वेब सीरीज ‘इनसाइड एज-2 में नजर आ सकते हैं. पिछले साल लॉन्च हुई इस सीरीज के पहले पार्टमें अभिनेता विवेक ओबरॉय, अभिनेत्री रिचा चढ्ढा और अंगद बेदी नजर आए थे जो काफी लोकप्रिय रही थी.

खबर है कि सीरीज के निर्माताओं ने युवराज को इस सीरीज में काम करने के लिए राजी करने की जिम्मेदारी उनके दोस्त अंगद बेदी को ही सौंपी थी. अगर डेट्स को लेकर सहमति बन जाती है तो फिर युवराज इस सीरीज के चार एपीसोड्स में नजर आ सकते हैं. युवराज की पत्नी हेजल कीच भी बॉलीवुड से ही जुड़ी हुई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi