S M L

इमरान खान को जूतों से बचाने के लिए फिर क्रिकेट का बल्ला थामेगी उनकी टीम...

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान पर जूते फेंकने वालों से निपटने के लिए बनी 'बैट फोर्स', एक महीने में तीन बार फेंका जा चुका है इमरान पर जूता

Updated On: Mar 22, 2018 09:34 AM IST

FP Staff

0
इमरान खान को जूतों से बचाने के लिए फिर क्रिकेट का बल्ला थामेगी उनकी टीम...

क्रिकेट के मैदान को अलविदा कह कर राजनीति के मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे इमरान खान को एक बार फिर से अपनी टीम में बल्लेबाजों की जरूरत आन पड़ी है. इस बार यह बल्लेबाज उनके लिए रन बनाने के लिए नहीं उनको जूतों से बचाने के लिए बल्ला थामेंगें.

दरअसल पिछले कुछ वक्त से इमरान पर पब्लिक मीटिंग के दौरान जूते फेंकने की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं लिहाजा उनके  के समर्थकों ने इमरान को जूता फेंकने वालों से बचाने के लिये ‘बैट फोर्स’ बनाई है और चेतावनी दी है कि उनके नेता को नुकसान पहुंचाने वालों को क्रिकेट के बल्ले से पीटा जाएगा .

पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के प्रमुख 65 बरस के इमरान पर पंजाब के गुजरांवाला शहर में एक सार्वजनिक रैली के दौरान जूता फेंका गया लेकिन वह पार्टी के नेता अलीम खान की छाती पर लगा .

पीटीआई कार्यकर्ताओं ने इस घटना के बाद 'बैट फोर्स' बना ली है जो क्रिकेट के बल्लों से इन जूता फेंकने वालों से निपटेगी .

एक पार्टी कार्यकर्ता के हवाले से एक्सप्रेस न्यूज ने लिखा है ,‘ इमरान खान हमारे मेहमान है और कोई उनको नुकसान नहीं पहुंचा सकता .’

इससे दो दिन पहले फैसलाबाद में भी एक रैली में इमरान पर कथित रूप से जूता फेंकने के प्रयास में एक शख्स को हिरासत में लिया गया .

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi