S M L

सितंबर में किया था प्यार का इजहार, अब शादी के बंधन में बंधे संजू सैमसन

संजू सैमसन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्यार का इजहार किया था और शादी का ऐलान भी किया था

Updated On: Dec 22, 2018 05:13 PM IST

FP Staff

0
सितंबर में किया था प्यार का इजहार, अब शादी के बंधन में बंधे संजू सैमसन

केरल के बल्लेबाज संजू सैमसन ने सितंबर में दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करने के बाद शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गए. सैमसन फिलहाल केरल की ओर से रणजी मैच नहीं खेल रहे हैं ऐसे में उन्हें लगा कि यह शादी करने का सही समय है. दोनों ने कोवलम के पास एक रिजोर्ट में शादी की. शनिवार देर शाम को दोनों रिस्पेशन पार्टी देंगे. केरल के बल्लेबाज संजू सैमसन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्यार का इजहार किया था. यही नहीं संजू सैमसन ने प्यार के इजहार के साथ अपनी शादी की घोषणा भी की थी.

संजू सैमसन ने चारू नाम की लड़की के साथ अपनी फोटो अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए बेहद ही रोमेंटिक स्टेटस लिखा था. संजू सैमसन ने लिखा, '22 अगस्त 2013 को मैंने चारू को पहली बार Hi लिखा. इसके बाद पिछले पांच सालों से मैं उसके साथ अपनी फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था. मैं दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इस स्पेशल लड़की से बेहद प्यार करता हूं. हमने काफी समय एक साथ बिताया, लेकिन सार्वजनिक तौर पर कभी नहीं मिले. लेकिन आज हमारे माता-पिता इस रिश्ते के लिए तैयार हो गए हैं. मैं चारू को पाकर बेहद खुश हूं. आप लोगों से मेरी दर्खास्त है कि आप अपने दिल से हमें दुआएं दें.'

चारू के पिता बी. रमेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. दोनों मार इवानियोस कॉलेज में साथ पढ़ते थे. दोनों परिवारों के आशीर्वाद से यह शादी तय हुई थी. चारू वर्तमान में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में इस साल सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे.

(फोटो साभार- ट्विटर)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi