S M L

आखिर क्यों की पुलिस वाले ने रवींद्र जडेजा की पत्नी से मारपीट!

गुजरात के जामनगर में हुई घटना, पुलिस ने हमलावर कांस्टेबल को किया गिरफ्तार

Updated On: May 22, 2018 08:53 AM IST

FP Staff

0
आखिर क्यों की पुलिस वाले ने रवींद्र जडेजा की पत्नी से मारपीट!

कई बार आम नागरिकों के साथ पुलिस के असंवेदनशील व्यवहार के मामले सामने आते रहेते हैं लेकिन इस बार ऐसा वाकिया सामने आया है जो चौंकाने वाला है. टेस्ट क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा के साथ पुलिस के एक कांस्टेबल ने उनकी कार से मामूली दुर्घटना के बाद हाथापाई तक कर दी है. पुलिस ने इस मामले की तस्दीक करते हुए कांस्टेबल सजय कुरुंगी को गिरफ्तार किया है.

जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि यह कथित घटना जामनगर में सारू सेक्शन रोड पर हुई जब रीवा जडेजा की कार से कथित तौर पर कांस्टेबल की मोटरसाइकिल को टक्कर लगी जिसने उन पर हमला कर दिया.

उन्होंने कहा, ‘रीवा जडेजा की कार की मोटरसाइकिल से टक्कर के बाद पुलिसकर्मी ने उनसे हाथापाई की. हम उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं और पुलिसकर्मी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे.’

एक व्यक्ति ने खुद को घटना का चश्मदीद बताते हुए दावा किया कि पुलिसकर्मी ने रीवा जडेजा को बुरी तरह से पीटा था.

विजयसिंह चावड़ा मान के इस आदमी ने संवाददाताओं से कहा, ‘पुलिसकर्मी ने रीवा को बेरहमी से मारा और बहस के दौरान उसके बाल तक खींचे. हमने उसे (रीवा को) उससे बचाया.’

इस पूरे वाकिए से यह बात तो साफ है कि उस पुलिस कर्मी को रीवा के जडेजा की पत्नी होने के की बात पता नही होगी लेकेन यह भी पता टलता है कि पुलिस की वर्दी पहनने का गुमान किस कदर हावी होगा है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi