S M L

क्रिकेटर परविंदर अवाना पर हुआ हमला, कार में सवार बदमाशों ने किया हमला

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हुई घटना

Updated On: Jul 21, 2017 09:00 PM IST

FP Staff

0
क्रिकेटर परविंदर अवाना पर हुआ हमला, कार में सवार बदमाशों ने किया हमला

आईपीएल में खेलने वाले क्रिकेटर परविंदर अवाना पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में क्रिकेटर को चोटें आई हैं.

ये हमला ग्रेटर नोएडा में हुआ है. 31 साल के अवाना इंडियन प्रेमीयर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हैं. वह नोएडा के ही रहने वाले हैं. वह मीडियम फास्ट बॉलर हैं.

एक कार में सवार 5 बदमाशों पर यह हमला करने का शक है. जानकारी के मुताबिक अवाना पर कार का पीछे करने के शक में ये हमला किया गया.

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटना के वक्त अवाना कहीं से आ रहे थे और बदमाशों ने सोचा कि वह उनका पीछा कर रहे हैं. इस पर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हो गई. इसके बाद बदमाशों ने उनके साथ गाली-गलौज की और फिर हाथापाई शुरू कर दी. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

परविंदर ने 2012 में इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा. उनका पहला मैच इंग्लैंड के खिलाफ था. परविंदर दिल्ली के लिए भी खेल चुके हैं। आईपीएल की बात करें तो पिछले दो संस्करण में उनको एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है.

इससे पहले मार्च 2014 में नोएडा में ही एक पुलिसवाले से उनकी लड़ाई हो गई थी. पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद पुलिसवाले ने अवाना को पीटा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi