S M L

बेटी और वकील के साथ शमी के घर पहुंची हसीन जहां, कहा अब यहीं रहना है

हसीन जहां अपने वकील जाकिर हुसैन और बेटी आयरा के साथ शमी के पैतृक घर अमरोहा पहुंच गई हैं

FP Staff Updated On: May 06, 2018 04:28 PM IST

0
बेटी और वकील के साथ शमी के घर पहुंची हसीन जहां, कहा अब यहीं रहना है

कुछ समय से शांत होते दिखाई दे रहे क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच विवाद में फिर नया मोड़ आ गया है. जहां एक ओर मोहम्मद शमी आईपीएल खेलने में व्यस्त हैं, वहीं उनकी पत्नी अपने पूरे सामान के साथ उनके घर पर आ गई हैं.

हसीन जहां अपने वकील जाकिर हुसैन और बेटी आयरा के साथ उनके पैतृक घर अमरोहा पहुंच गई हैं. अमरोहा जाकर वह पुलिस थाने गईं और सुरक्षा की मांग की.फिर पुलिसकर्मियों के साथ वह शमी के घर पर पहुंचीं. हसीन जहां जब शमी के घर पहुंचीं तो वहां ताला लगा हुआ था. हसीन जहां ने ताला देखकर अपने परिवार के साथ वहीं डेरा डाल दिया.

हाल ही में हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर कहा था कि बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद मोहम्मद शमी ने उनसे बात तक नहीं की है.

हसीन जहां ने इसी साल मार्च में शमी की कई महिलाओं के साथ फेसबुक पर हुई चैट के स्क्रीन शॉट पोस्ट कर उन पर अन्य महिलाओं से संबंध रखने के आरोप लगाए थे. हसीन जहां का कहना है कि उन्होंने इस मामने में शमी के कई साथी क्रिकेटरों और उनकी पत्नियों से मदद मांगी थी, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की.

हसीन जहां द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद बीसीसीआई ने शमी का सालाना करार रद कर दिया था. हालांकि, बाद में बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट देते हुए बी-ग्रेड में रखा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi