S M L

जानिए किस क्रिकेटर ने हवा में किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, तस्वीरें हुई वायरल

मयंक ने 'लंदन आई' (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया

Updated On: Dec 31, 2017 12:37 PM IST

FP Staff

0
जानिए किस क्रिकेटर ने हवा में किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, तस्वीरें हुई वायरल

रणजी ट्रॉफी में इस साल कई क्रिकेटरों ने नाम कमाया. कर्नाटक की टीम के सलामी बल्लेबाज भी इसी कड़ी में एक नाम है. उनके लिए यह सीजन बहुत खास रहा है. शनिवार को मयंक अग्रवाल किसी और ही वजह से सोशल मीडिया पर छा गए. मयंक ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा  की जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड आस्था सूद के सामने घुटने पर बैठे हुए हैं.

26 वर्षीय मयंक  ने 'लंदन आई' (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया, जिसमें वो कामयाब हो गए. उन्होंने पोस्ट में लिखा ‘ उसने (आस्था सूद) ने 'हां' कह दिया है. मैं इसे शब्दों में बयां नही कर सकता. हम दोनों के लिए यह पल हमेशा खास रहेगा.’ सोशल मीडिया पर यह पोस्ट पर वायरल हो रही है.

मयंक के लिए यह साल खास रहा है. रणजी के इस सीजन में उन्होंने नया रिकॉर्ड कायम किया जो सुनील गावस्कर, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली जैसे दिग्गज भी नहीं कर पाए थे. मयंक अग्रवाल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सिर्फ एक महीने में ही 1033 रन बना दिए. ऐसा करने वाले वह भारत के एकमात्र बल्लेबाज हैं.

एक महीने में सबसे ज्यादा फर्स्ट क्लास रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड इंग्लैंड के पूर्व धुरंधर सर लेन हटन के नाम है. उन्होंने जून 1949 में सर्वाधिक 1294 रन बनाए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi