S M L

कॉफी विद करण में जाना राहुल-पांड्या को पड़ा महंगा, ट्विटर के बाद बीसीसीआई का भी वार

विनोद राय ने बताया है कि बुधवार को दोनों क्रिकेटर को बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है

Updated On: Jan 09, 2019 04:32 PM IST

FP Staff

0
कॉफी विद करण में जाना राहुल-पांड्या को पड़ा महंगा, ट्विटर के बाद बीसीसीआई का भी वार

कॉफी विद करण के बाद केएल राहुल और हार्दिक पांड्या का विवाद लगता है हार्दिक पांड्या के माफी मांगने के बाद भी नहीं रुकने वाला है. ट्विटर पर हो रही ट्रोलिंग के बाद बुधवार को दोनों क्रिकेटर को बीसीसीआई ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

सीओए के अध्यक्ष विनोद राय ने पीटीआई तो बताया, 'हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को कॉफी विद करण में उनके बयानों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा गया है. उन्हें अगले 24 घंटे के अंदर इसपर सफाई देनी होगी'.

यह भी पढ़ें - 'कॉफी विद करण' में गलत बयानबाजी के लिए पांड्या ने मांगी माफी

सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई इस बात पर भी ध्यान देगा कि क्या क्रिकेटर को इस तरह के शो में जाने की इजाजत होनी चाहिए जिसका खेल से कोई लेना देना ना हो.

इससे पहुले बुधवार सुबह पांड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने बयानों के लिए माफी मांगी थी. पांड्या ने लिखा, 'कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है. ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया. मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था. रिस्पेक्ट.' वहीं केएल राहुल ने अब तक इस पर किसी तरह की सफाई या टिप्पणी नहीं दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi