S M L

सपना चौधरी के नहीं बल्कि सनी लियोनी के गाने पर लगाए थे क्रिस गेल ने ठुमके! वीडियो देखें...

करीब साल भर पहले के इस वीडियो को छेड़छाड़ के साथ बना दिया गया सपना चौधरी का गाना

FP Staff Updated On: Apr 24, 2018 05:04 PM IST

0
सपना चौधरी के नहीं बल्कि सनी लियोनी के गाने पर लगाए थे क्रिस गेल ने ठुमके! वीडियो देखें...

हाल ही में इंटरनेट पर कैरेबियाई क्रिकेटर क्रिस गेल का डांस करते हुए एक वीडियो काफी वायरल हुआ है. इस वीडियो में क्रिस गेल स्टेज डांसर सपना चौधरी के गाने पर नाचते हुए दिखे थे. यह वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. लेकिन अब सच्चाई सामने आई है कि क्रिस गेल जिनके गाने धुनों पर थिरक रहे थे वह सपना चौधरी नही बल्कि सनी लियोनी हैं.

ऐसे में सवाल है कि अगर क्रिस गेल सनी लियोनी का ठुमकों की बराबरी करने की कोशिश कर रहे थे तो फिर उस वीडियो को सपना चौधरी ने क्यों शेयर किया?

 

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

दरअसल किसी शख्स ने गेल के डांस के असली वीडियो को सपना के गाने के साथ एडिट कर दिया था. जब सपना की नजर इस वीडियो पर पड़ी तो उन्होंने इस शेयर करते हुए लिखा, ‘देखो मुझे इंटरनेट पर क्या मिला? क्रिस गेल आप बहुत अच्छे डांसर हैं.

सपना के इस पोस्ट को एक दिन के भीतर 50,000 के आसपास लाइक मिल चुके हैं.

लेकिन असल में गेल का यह डांस सपना चौधरी नहीं बल्कि सनी लियोनी के गाने पर था. गेल ने पिछले साल बॉलीवुड की फिल्म रईस में सनी लियोनी के गाने ‘लैला मैं लैला’ की धुन पर ठुमके लगाए थे. गेल ने इस वीडियो को 15 जुलाई, 2017 को अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर किया था.

 

इस ओरिजिनल वीडियो को देखकर साफ हो जाता है कि किसी ने इसके ऑडियो वीडियो से छेड़छाड़ करके इसमें सपना का गाना जोड़ दिया. शायद यही वजह है कि सपना ने उसे शेयर भी कर दिया. गेल इन दिनों आईपीएल में पंजाब की टीम की ओर से खेल रहे हैं और उनका बल्ला जमकर रन बरसा रहा है. हो सकता है कि इस वक्त उनकी लोकप्रियता को भुनाने के इस पुराने वीडियो से छेड़छाड़ की गई हो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi