S M L

अजहर अली की जगह इंजमाम का भतीजा वनडे टीम में शामिल हुआ

लोग फैसले पर लगातार सवाल उठा रहे है

Updated On: Oct 06, 2017 05:44 PM IST

FP Staff

0
अजहर अली की जगह इंजमाम का भतीजा वनडे टीम में शामिल हुआ

पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक ने अपने भतीजे इमाम उल हक को श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम में चुना लिया है. पाकिस्तान ने इंग्लैंड में जून में चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली टीम में मात्र एक बदलाव किया.

उस टीम के अजहर अली को बाहर कर इमाम उल हक को टीम में शामिल किया. बोर्ड के बयान के अनुसार अजहर को पूरी तरह फिट होने के लिए आराम दिया गया है. हालांकि लोग इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं. लेकिन बोर्ड और इंजमाम दोनों ने ही इसे बेबुमयाद बताया है.

बोर्ड के बयान में कहा गया, ‘अजहर को श्रृंखला में विश्राम दिया गया है ताकि वह पूरी तरह फिट हो सकें.’ श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला से पहले भी उनके घुटने में दर्द की शिकायत थी लेकिन इंजेक्शन से इलाज के बाद उन्हें टीम में चुना गया. बांए हाथ के 21 वर्षीय बल्लेबाज इमान ने राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने से पहले प्रथम श्रेणी के 31 मैचों के अलावा 24 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं.

इंजमाम ने कहा, ‘ इमाम का चयन घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन के कारण हुआ है. चयनकर्ता घरेलू परिस्थितियों में युवा खिलाड़ी को मौका देना चाहते हैं.’  टीम: अहमद शहजाद, फखर जमां, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद (कप्तान), इमाद वसीम, शादाब खान, फहीम अशरफ, हसन अली, मोहम्मद आमिर, रूमान रईस, हैरिस सोहेल और इमाम उल हक

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi