S M L

अगले महीने टीम इंडिया करेगी ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी, बीसीसीआई ने जारी किया शेड्यूल

24 फरवरी से 13 मार्च तक भारत ऑस्ट्रेलिया के साथ दो टी20 मैच और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा

Updated On: Jan 10, 2019 05:03 PM IST

FP Staff

0
अगले महीने टीम इंडिया करेगी ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी, बीसीसीआई ने जारी किया शेड्यूल

फिलहाल इस समय ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया की मेजबानी कर रही है, लेकिन अगले माह टीम इंडिया उनकी मेजबानी करने को तैयार है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई विराट कोहली की अगुआई वाली टीम ने हाल ही में उनके खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीती और इससे पहले टी20 सीरीज में भी बराबरी पर रही. लेकिन विश्व कप से पहले टीम को एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया का सामना करना पड़ेगा.जिसका शेड्यूल बीसीसीआई घोषित कर दिया है. 24 फरवरी से 13 मार्च तक ऑस्ट्रेलिया भारत के साथ दो टी20 मैच और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी.

पहला टी20 मैच बेंगलुरु में 24 फरवरी को खेला जाएगा, जबकि दूसरा विशाखापट्नम में 27 फरवरी को खेला जाएगा. 2 मार्च से वनडे सीरीज शुरू होगी. दोनों टी20 मैच भारतीय समयानुसार शाम सात बजे और वनडे सीरीज के मैच दोपहर डेढ़ बजे शुरू होंगे.

पहला वनडे: हैदराबाद, 2 मार्च

दूसरा वनडे: नागपुर, 5 मार्च

तीसरा वनडे: रांची, 8 मार्च

चौथा वनडे: मोहाली, 10 मार्च

पांचवां वनडे: दिल्ली, 13 मार्च

टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा अभी तक सफल रहा. टी20 सीरीज में बराबरी के रहने के बाद पहली बार टीम ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर कोई टेस्ट सीरीज जीती और अब उनकी नजर 12 जनवरी से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज पर टिकी हुई हैं. सीरीज का पहला वनडे सिडनी में, दूसरा एडिलेड और तीसरा मेलबर्न में खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi