S M L

India Vs Australia 2019: तो क्या फिर से 'Babysitter' बनना चाहते हैं ऋषभ पंत !

India Vs Australia 2019: 24 फरवरी से होगा ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे का आगाज, क्या इस बार भी दिखेगी Rishabh Pant और Tim Paine के बीच पहले जैसी छींटाकशी!

Updated On: Feb 14, 2019 10:32 AM IST

FP Staff

0
India Vs Australia 2019: तो क्या फिर से 'Babysitter' बनना चाहते हैं ऋषभ पंत !

इसी महीने भारत शुरू होने वाली ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के बेबी-सिटिंग वाला विज्ञापन जमकर चर्चा में हैं. इस विज्ञापन में सहवाग ऑस्ट्रेलिया की जर्सी पहने दो बच्चों की बेबी-सिटिंग कर दिख रहे है. सहवाग के इस विज्ञापन पर पूर्व कंगारू सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ऐतराज जता तुके हैं और अब बेबी-सिटिंग के इस जोक के अहम किरदार यानी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने भी इस पर जोरदार चुटकी ली है.

पंत ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘ वीरू पाजी मुझे सिखाते है कि कैसे मैदान पर बेहतर क्रिकेट खेलनी है और कैसी अच्छी बेबी-सिटिंग करनी है. वह हमेशा प्रेरणा के स्रोत रहे हैं.’

दरअसल बेबी-सिटिंग का यह वाकिया हाल ही में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे से शुरू हुआ था जिसमें कंगारू कप्तान टिम पेन ने बीच मैदान पर तंज कसते हुए पंत को उनके घर पर आकर बेबी-सिटिंग करने की सलाह दी थी. इसके बाद एक कार्यक्रम में पंत ने पेन के बच्चों और पत्नी के साथ अपनी तस्वीर भी पोस्ट जिसके बाद अब भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज के प्रचार के लिए इसका प्रसारक यानी स्टार स्पोर्ट्स भी बेबी-सिटिंग के टर्म इस्तेमाल अपने विज्ञापन में कर रहा है.

हालंकि यह विज्ञापन मैथ्यू हेडन को रास नहीं आया है और उन्होंने टीम इंडिया के साथ-साथ सहवाग को भी चेतावनी जारी कर दी है.

बहरहाल अब देखना होगा कि हेडन की इस चेतावनी को कंगारू टीम 24 फरवरी से शुरू हो रहे अपने दौरे में कितना सही साबित करेगी. लेकिन एक बात तय है कि यह बेबी-सिटिंग वाला जोक इस सीरीज में बरकरार रहेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi