S M L

T10 League: क्या आपने देखा मैदान पर ब्रावो का खास 'चिकन डांस'

ब्रावो ने मैच में कैच लेने से पहले ही खास तरीके से उसका सेलीब्रेशन शुरू कर दिया

Updated On: Dec 03, 2018 12:53 PM IST

FP Staff

0
T10 League: क्या आपने देखा मैदान पर ब्रावो का खास 'चिकन डांस'

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर जिस भी लीग में खेलते हैं वहां मनोरंजन की कोई कमी नहीं रहती. ड्वेन ब्रावो उन खिलाड़ियों में शामिल है जो अपने शानदार खेल के साथ-साथ मनोरंजन की भी गारंटी है. हाल ही में टी10 लीग में खेल रहे ब्रावो ने मैदान पर अपने अलग अंदाज की एक और झलक दिखाई.

उनकी टीम मराठा अरेबियंस फाइनल में नहीं पहुंच पाई. ब्रावो पहली पारी का 9वां ओवर फेंक रहे थे और उनका सामना मोहम्मद नबी कर रहे थे. विपक्षी टीम उस समय खासी तेजी से रन बना रही थी और वे 115 रन बना चुके थे.

ब्रावो जिनका डेथ ओवरों में गेंद फेंकने का कोई मुकाबला नहीं है, उन्होंने धीमी बाउंसर डाल दी और नबी उस पर करारा स्ट्रोक लगाने गए. गेंद बल्ले पर आई नहीं और वहीं पर उछल गई जिसे ब्रावो ने आसानी से लपक लिया. ब्रावो कैच लपकने के बाद अपनी खुशी नहीं छुपा पाए और नाचने लगे. ब्रावो ने मैच में कैच लेने से पहले ही उसका सेलीब्रेशन शुरू कर दिया. ब्रावो डांस करते हुए बॉल को लपका.

उनका डांस बहुत कुछ चिकन डांस जैसा था. आखिरकार अरेबियंस ने मैच जीत लिया और क्वालीफायर 2 में जगह बनाई. ब्रावो ने टूर्नामेंट में 9 मैच खेलने के साथ 9 विकेट झटके. इस दौरान उनका इकॉनमी 9.8 का रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi