S M L

भारत डे-नाइट टेस्ट नहीं खेलेगा, ऑस्ट्रेलिया को चार महीने पहले ही बता दिया था

डे नाइट टेस्ट को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की बयानबाजी से नाराज है बीसीसीआई

FP Staff Updated On: May 05, 2018 12:21 PM IST

0
भारत डे-नाइट टेस्ट नहीं खेलेगा, ऑस्ट्रेलिया को चार महीने पहले ही बता दिया था

इस साल के आखिर में होने वाले टीम इंडिया के ऑस्ट्रलिया दौरे पर डे-नाइट टेस्ट को लेकर बयानबाजियों के दौर ने बीसीसीआई को नाराज कर दिया है और बोर्ड को लगता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस मसले को लेकर बेवजह दबाव बनाने की कोशिश कर रहा है. समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक बीसीसीआई ने चार महीने पहले ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से स्पष्ट कर दिया था कि डे-नाइट टेस्ट खेलने में उसकी कोई दिलचस्पी नहीं है.

खबर के मुताबिक 11 जनवरी को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने बोर्ड को लिए एक ईमेल में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के एडीलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट को डे-नाइट टेस्ट में बदलने की बात कही थी जिसके जवाब में बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी ने साफ कर दिया था कि भारत डे-नाइट टेस्ट नहीं खेलेगा.

इसके बाद पिछले महीने कोलकाता में हुई आईसीसी की मीटिंग के दौरान भी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सामने बीसीसीआई ने अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी थी. इसके बावजूद क्रिकेट ऑस्ट्रलिया ने ना सिर्फ बीसीसीआई को लगातार इस सिलसिले में ईमेल तो लिखे ही साथ मीडिया में भी बयानवाजी करके दबाव बनाने की कोशिश की गई जो बोर्ड को पसंद नहीं आई है और यह बात क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को जाहिर कर दी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi