S M L

टी ब्रेक में ऐसे भिड़े वॉर्नर और डिकॉक, तौलिए में ही कप्तान को ड्रेसिंग रूम से आना पड़ा बाहर, देखें वीडियो

डरबन टेस्ट मैच के चौथे दिन टी ब्रेक के समय दोनों खिलाड़ी आपस में उलझ गए, जिसकी जांच आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड कर रही है

Updated On: Mar 05, 2018 03:48 PM IST

FP Staff

0
टी ब्रेक में ऐसे भिड़े वॉर्नर और डिकॉक, तौलिए में ही कप्तान को ड्रेसिंग रूम से आना पड़ा बाहर, देखें वीडियो

आॅस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका को 118 रन से हरा दिया और इसी के साथ मेहमान टीम ने 4 मैचों की सीरीज में भी बढ़त बना ली है. भले ही इस जीत का जश्न टीम के साथ साथ आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड मना रही है, लेकिन इस मैच में उनके उपर एक बड़ा और अहम काम भी डाल दिया है, जिसे करने में वे जुट गई है. ये काम है मैच के चौथे दिन आॅस्ट्रेलियाई उपकप्तान डेविड वॉर्नर और मेजबान विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक के बीच हुई भिंडत की जांच करना. दरअसल पहले मैच के चौथे दिन टी ब्रेक के दौरान ड्रेसिंग रूम में जाते समय वॉर्नर और डिकॉक आपस में भिड़ गए और आॅस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को बीच बचाव करना पड़ा. ये झगड़ा इतना अधिक बढ़ चुका था कि फाफ डू प्लेसी को तौलिए में ही बाहर ड्रेसिंग रूम से बाहर आना पड़ा.

साउथ अफ्रीकन आउलेट इंडिपेंडेंट मीडिया की तरफ से जारी सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह दोनों खिलाड़ी सीढ़ियां चढ़ते समय उलझ रहे थे. उसके बाद वॉर्नर को टीम के साथ उस्मान ख्वाजा और स्मिथ एक तरफ लेकर जाने की कोशिश कर रहे है, इसके बावजूद वे डिकॉक पर चिल्लाते हुए दिख रहे हैं.

क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा कि डरबन में दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई घटना के पीछे के कारण की जांच की जारी रही है और उससे पहले कुछ भी नहीं कहा जा सकता. वैसे ये पहली बार नहीं है जब वॉर्नर के व्यवहार पर बात की जा रही है. वॉर्नर के व्यवहार पर निगरानी रखी जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi