S M L

बॉल टेंपरिंग के 'मुख्‍य साजिशकर्ता' की वापसी की योजना पर नहीं पड़ेगा कोई असर: रॉबर्ट्स

स्‍टीव स्मिथ और बेनक्रॉफ्ट ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि बॉल टेंपरिंग की योजना बनाने की शुरुआत वॉर्नर ने की थी

Updated On: Dec 27, 2018 03:48 PM IST

Bhasha

0
बॉल टेंपरिंग के 'मुख्‍य साजिशकर्ता' की वापसी की योजना पर नहीं पड़ेगा कोई असर: रॉबर्ट्स

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ केविन रॉबर्ट्स ने गुरुवार को कहा कि इस साल गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में दोषी पाए गए स्‍टीव स्मिथ और कैमरन बेनक्रॉफ्ट के डेविड वार्नर के खिलाफ बयान देने के बावजूद उनकी बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को बाहर करने की कोई योजना नहीं है.

कैमरन बेनक्रॉफ्ट और स्टीव स्मिथ दोनों ने हाल में फॉक्‍स क्रिकेट को दिए इंटरव्‍यू में कहा था कि पूर्व उप कप्तान वार्नर ने केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण की योजना शुरू की थी. कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने इन बयानों को वार्नर की राह मुश्किल करने वाला बताया. माइकल स्लेटर ने कहा कि टीम में वार्नर की वापसी मुश्किल होगी.

रॉबर्ट्स ने हालांकि इनकार किया कि इस प्रकरण के दौरान कप्तान रहे स्मिथ और बेनक्राफ्ट के बयानों का वार्नर की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी पर असर पड़ेगा.

रॉबर्ट्स ने ‘एसईएन स्पोर्ट्स रेडियो’ से कहा कि मुझे नहीं पता कि ऐसा कुछ होगा. हमारा ध्यान डेविड वॉर्नर के साथ काम करने पर है, जिनसे लगभग तीन दिन पहले मैंने चयन का दोबारा पात्र होने पर वापसी की योजना को लेकर बात की. उन्होंने कहा कि अतीत के बारे में चिंता करने की जगह अब हमारा ध्यान इस बात पर है कि हम भविष्य को लेकर इन खिलाड़ियों के साथ कैसे काम करें.

रॉबर्ट्स ने कहा कि यह इंटरव्‍यू का समय सही नहीं था, क्योंकि यह भारत के खिलाफ यहां चल रहे तीसरे टेस्ट पर हावी रहे जबकि सीरीज 1-1 से बराबर है. रोबर्ट्स ने कहा कि स्मिथ और बेनक्रॉफ्ट के इंटरव्‍यू में कुछ भी नया सामने नहीं आया, क्योंकि इससे पहले हुई जांच में भी मुख्य साजिशकर्ता के रूप में उंगली वॉर्नर पर ही उठी थी और उन्होंने अपनी जिम्मेदारी स्वीकार की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi