S M L

सावधान टीम इंडिया! भारत दौरे से पहले ही हो जाएगी स्मिथ-वॉर्नर की वापसी!

इसी महीने शुरू हो जाएगा भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा, अभी तक टीम इंडिया ने नहीं जीती है ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज

Updated On: Nov 08, 2018 12:26 PM IST

FP Staff

0
सावधान टीम इंडिया! भारत दौरे से पहले ही हो जाएगी स्मिथ-वॉर्नर की वापसी!

इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया साउथ अफ्रीकी दौरे पर हुई बॉल टेंपरिंग के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में बदलाव का दौर तो लगातार जारी है लेकिन मैदान पर कंगारू टीम की दुर्दशा भी बरकरार है. स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर लगी 12-12 महीने की पाबंदी के बाद से मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई टीम लगातार फ्लॉप हो रही है.

और अब इस महीने टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना. कोई भी भारत की टीम अभी तक कभी भी ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब नहीं रही है. ऐसे वक्त में जब कप्तान कोहली की अगुआई में भारतीय टीम अपने सुपर फॉर्म में चल रही है.

ऑस्ट्रेलिया में इस बात की आशंकाएं भी जताई जा रही है कि भारत पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में मात दे सकता है और इसी शर्मिंदगी से बचने के लिए अब मांग उठ रही है कि इन दोनों टॉप बल्लेबाजों पर ले पाबंदी हटा ली जाए और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भी इस बारे में विचार कर रहा है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ केविन रोबर्ट्स का कहना है कि ऑस्ट्रेलयन प्लेयर्स ऐसोसिएशन की मांग के मद्देनजर इन खिलाड़ियों पर से जल्द पाबंदी हटाने का फैसला किया जा सकता है.

एएफपी के मुताबिक रोबर्ट्स का कहना है  कि  प्लेयर एसोसिएशन ने हाल ही में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से  स्मिथ-वॉर्नर पर  लगे बैन को खत्म करने की अर्जी दी है जिसपर सकारात्मक  से विचार किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi