S M L

एक बार फिर गलत वजह से चर्चा में रायडू, अधेड़ उम्र के शख्स के साथ की मार-पीट

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रायडू अधेड़ इंसान के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं

Updated On: Sep 01, 2017 04:01 PM IST

FP Staff

0
एक बार फिर गलत वजह से चर्चा में रायडू, अधेड़ उम्र के शख्स के साथ की मार-पीट

भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायडू एक बार फिर अपने खेल नहीं बल्कि किसी और ही वजह से ही खबरों में हैं. इस बार रायडू अपने गुस्से की वजह से सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर रायडू की एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में अंबाती रायडू अपनी कार से उतरकर एक अधेड़ इंसान के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह लड़ाई ड्राइविंग की वजह से हो रही है. पहले अंबाती की कार से एक लड़का उतरता है और वह किसी को कुछ समझाने की कोशिश करता है. बात नहीं बनती देख अंबाती काले रंग की कार की ड्राइविंग सीट से नीचे उतरते हैं और एक अधेड़ शख्स के साथ हाथापाई करने लगते हैं.  मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर क्रिकेटर को वापस कार में बैठाया. अंबाती रायडू की लड़ाई का वीडियो वायरल होने के बाद कई फैंस सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रहे हैं.

एएनआई ने फिलहाल वीडियो की प्रमाणिकता का दावा नहीं किया है. वीडियो में अंबाती की काली रंग की गाड़ी दिख रही है.

अंबाती रायडू को गर्ममिजाज का खिलाड़ी कहा जाता है. 1 मई को मुंबई इंडियन्स और पुणे सुपरजाइंट्स के बीच हुए मैच में हरभजन सिंह जब गेंदबाज़ी कर रहे थे तब अंबाती रायडू की मिस फील्डिंग की वजह से गेंद बाउंड्री लाइन के बाहर चली गई थी. हरभजन सिंह को गुस्सा आ गया और वह गुस्से में रायडू की तरफ देखते हुए कुछ बोले. फिर दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की तरफ बढ़े, ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच कहासुनी हो जाएगी लेकिन हरभजन सिंह ने परिपक्वता दिखाते हुए रायडू को समझाया और दोनों अपनी-अपनी जगह वापस चले गए.

अंबाती रायडू को हाल ही में दलीप ट्रॉफी में इंडिया रेड टीम के लिए चयन हुआ है. वह अभिनव मुकुंद की कप्तानी में खेलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi