S M L

टी20 टीम से बाहर होने पर बोले रहाणे, 'सिलेक्टर्स के फैसले का सम्मान करता हूं'

टीम में चयन के लिए प्रतिस्पर्धा जरूरी है जिससे आपको सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रेरणा मिलती है

Updated On: Oct 04, 2017 10:09 AM IST

FP Staff

0
टी20 टीम से बाहर होने पर बोले रहाणे, 'सिलेक्टर्स के फैसले का सम्मान करता हूं'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं पा सके अजिंक्य रहाणे ने कहा कि वह टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स के फैसले का सम्मान करते हैं.

रहाणे ने कहा, 'टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं ने फैसला लिया है जिसका मैं सम्मान करता हूं. टीम में चयन के लिए प्रतिस्पर्धा जरूरी है जिससे आपको सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रेरणा मिलती है. जिसे भी मौका मिलता है, उसने अच्छा प्रदर्शन किया है. मुझे हमेशा से प्रतिस्पर्धा में मजा आता रहा है.'

रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई पांच मैचों की सीरीज में चार अर्धशतक बनाए. रहाणे ने कहा कि वह अपने प्रदर्शन से खुश हैं.

उन्होंने कहा, 'हां मैं खुश हूं. मुझे जिम्मेदारी और मौका दिया गया था. मैंने उसी तरह की बल्लेबाजी की, जिसकी मुझसे अपेक्षा थी. मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं. मैं अर्धशतकों को शतक में बदल सकता था. मैंने रोहित के साथ तीन शतकीय साझेदारियां की और हमारा लक्ष्य टीम को अच्छी शुरुआत देना था.'

टेस्ट टीम के उपकप्तान ने कहा, 'भविष्य में मैं इन अर्धशतकों को शतकों में बदलने की कोशिश करूंगा.' टीम के प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए रहाणे ने कहा, 'हमारे लिए यह गर्व का पल है. हमारा लक्ष्य 2019 विश्व कप है और हम उस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. हम सीरीज दर सीरीज और मैच दर मैच रणनीति बनाएंगे. इस टीम का लक्ष्य हर मैच और सीरीज जीतना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi