S M L

द्रविड़-जहीर की नियुक्ति : क्या सचिन,गांगुली और लक्ष्मण को बेइज्जत कर रहे हैं शास्त्री !

सीएसी ने दिया जवाब, शास्त्री से बात करके ही की है द्रविड़-जहीर की सिफारिश

FP Staff Updated On: Jul 13, 2017 11:30 PM IST

0
द्रविड़-जहीर की नियुक्ति : क्या सचिन,गांगुली और लक्ष्मण को बेइज्जत कर रहे हैं शास्त्री !

रवि शास्त्री की नियुक्ति के साथ टीम इंडिया को तो उसका नया कोच मिल गया है. लेकिन शास्त्री के साथ-साथ राहुल द्रविड़ और जहीर खान की नियुक्ति का मसला अब बड़ा होता जा रहा है. शास्त्री के साथ बतौर बॉलिंग कंसल्टेंट जहीर खान और बतौर बल्लेबाजी कंसल्टेंट राहुल द्रविड़ की सिफारिश करने वाली सीएसी ने बोर्ड की प्रशासकों की समिति यानी सीओए चिट्ठी  लिखकर आरोप लगाया है कि शास्त्री, सीएसी को बेइज्जत कर रहे हैं. शास्त्री को सीएसी के सदस्यों का का सम्मान करना चाहिए.

एक वेबसाइट एक्स्ट्रा टाइम.इन की खबर के मुताबिक सीएसी ने सीओए को लिखा है कि बतौर कोच शास्त्री की नियुक्ति विराट कोहली की फरमाइश पर की गई है. जहीर खान और राहुल द्रविड़ के नाम की सिफारिश शास्त्री के साथ मशविरा करने के बाद हुई है. ऐसे में शास्त्री अब अपना अलग से सपोर्ट स्टाफ लाने की बात कहकर सीएसी को बेइज्जत कर रहे हैं.

दरअसल विनोद राय की अगुआई वाली सीओए इस बात को लेकर नाराज है कि शास्त्री को उनकी पसंद का सपोर्ट स्टाफ चुनने की आजादी नहीं दी गई है. सीओए के एक सदस्य के हवाले के खबर भी आई थी की शनिवार को मुंबई में होने वाली सीओए की मीटिंग में द्रविड़ –जहीर की नियुक्ति की समीक्षा की जा सकती है. वहीं दूसरी ओर रवि शास्त्री ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि वह अपना सपोर्ट स्टाफ खुद चुनेंगे.

सीओए और शास्त्री की ओर आ रही इन खबरों के बाद अब सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सदस्यता वाली सीएसी भी हरकत में आ गई है. सीओए को लिखी चिट्ठी में सीएसी ने साफ किया है कि द्रविड़-जहीर को शास्त्री के ऊपर थोपा नहीं गया है बल्कि शास्त्री के साथ विचार विमर्श के बाद इन दोनों को टीम इंडिया के कोचिंग सिस्टम में शामिल किया गया है.

सीएसी की इस चिट्ठी के बाद देखना होगा कि कि विनोद राय की सीओए अब स मसले पर क्या रुख अपनाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi