S M L

भारत से हार के बाद भी जारी हैं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रयोग, दो नए खिलाड़ी टीम में

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए कुर्टिस पैटरसन और जॉय रिचर्डसन टीम में शामिल

Updated On: Jan 23, 2019 06:08 PM IST

FP Staff

0
भारत से हार के बाद भी जारी हैं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रयोग, दो नए खिलाड़ी टीम में

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के साउथ अफ्रीका दौरे पर हुई बॉल टेंपरिंग कि घटना के बाद से कंगारू टीम में मचा उथल पुथल का दौर अब भी जारी है. भारत के खिलाफ 71 साल में पहली बार घरेलू सीरीज हारने के बाद अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में एक बार फिर से बदलाव किया है.

आस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में लिये कुर्टिस पैटरसन और जॉय रिचर्डसन के रूप में दो नए चेहरों को अपनी टेस्ट टीम में शामिल किया है जबकि सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स ने वापसी की है.

 

पैटरसन ने श्रीलंका के खिलाफ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश की तरफ से दोनों पारियों में शतक जमाया था. इस 25 वर्षीय बल्लेबाज ने प्रथम श्रेणी मैचों में अब तक 3813 रन बनाए हैं.

तेज गेंदबाज रिचर्डसन ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था जिसका इनाम उन्हें दिया गया है. उन्हें चोटिल जोश हेजलवुड के स्थान पर टीम में लिया गया है.

आस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है : टिम पेन (कप्तान), मार्कस हैरिस, जो बर्न्स, उस्मान, जो बर्न्स, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, ट्रेविस हेड, कुर्टिस पैटरसन, पैट कमिन्स, मिशेल स्टार्क, जाय रिचर्डसन और नाथन लायन

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi