S M L

Nidahas trophy 2018 : बांग्लादेश ने कोर्टनी वॉल्श को अंतरिम कोच बनाया

 बांग्लादेश ने छह मार्च से शुरू हो रही त्रिकोणीय टी-20 चैंपियनशिप के लिए 16 सदस्यीय टीम घोषित की

FP Staff Updated On: Feb 27, 2018 05:29 PM IST

0
Nidahas trophy 2018 : बांग्लादेश ने कोर्टनी वॉल्श को अंतरिम कोच बनाया

बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज कोर्टनी वॉल्श को श्रीलंका में अगले महीने होने वाले त्रिकोणीय टी-20 टूर्नामेंट (निदाहास ट्रॉफी) के लिए मंगलवार को राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का अंतरिम कोच बनाया. वॉल्श 2016 की शुरुआत से बांग्लादेश के तेज गेंदबाजी कोच हैं, लेकिन उन्होंने कभी पूरी टीम की जिम्मेदारी नहीं संभाली थी.

बांग्लादेश की टीम अक्टूबर से मुख्य कोच के बिना है जब श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज चंडिका हथुरासिंघे तीन साल का उसका साथ छोड़कर अपनी घरेलू टीम से जुड़ गए थे. पूर्व कप्तान खालिद महमूद श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टेस्ट और टी-20 सीरीज के दौरान टीम निदेशक के रूप में टीम के साथ जुड़े, लेकिन बांग्लादेश ने दोनों सीरीज गंवा दी.

बांग्लादेश ने छह मार्च से शुरू हो रही त्रिकोणीय टी-20 चैंपियनशिप के लिए 16 सदस्यीय टीम घोषित की है, जिसकी अन्य टीमें मेजबान श्रीलंका और भारत हैं. ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को अंगुली की चोट के बावजूद टीम में शामिल किया गया है, जबकि ऑफ स्पिनर मेहदी हसन बैकअप खिलाड़ी होंगे. शाकिब को टीम की कप्तानी भी सौंपी गई है.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बताया शाकिब गेंदबाजी कर सकता है, लेकिन बल्लेबाजी नहीं इसलिए उसे टूर्नामेंट से पहले आराम दिया जाएगा. तेज गेंदबाज मशरफे मुर्तजा बोर्ड के आग्रह के बावजूद टी-20 संन्यास से वापसी करके टूर्नामेंट में खेलने के लिए राजी नहीं हुए.

टीम इस प्रकार है: शाकिब अल हसन (कप्तान), महमूदुल्लाह रियाद, तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, इमरूल कैस, मुशफिकुर रहीम, शब्बीर रहमान, मुस्तफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन, तस्कीन अहमद, अबू हैदर, अबू जायद, आरिफुल हक, नजमुल इस्लाम, नूरुल हसन और मेहदी हसन.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi