S M L

मुश्किल में 2011 वर्ल्डकप जीतने वाली टीम के सदस्य मुनाफ पटेल, कोर्ट ने भेजा समन

मुनाफ पटेल के खिलाफ चेक बाउंस होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

Updated On: Jul 28, 2017 04:01 PM IST

FP Staff

0
मुश्किल में 2011 वर्ल्डकप जीतने वाली टीम के सदस्य मुनाफ पटेल, कोर्ट ने भेजा समन

2011 विश्व कप विजेता भारतीय टीम का हिस्सा रहे मुनाफ पटेल इन दिनों मुसीबत में है. दरअसल इस भारतीय गेंदबाज को दिल्ली अदालत ने समन भेजा है. दिल्ली के रहने वाले वाले सुनील अग्रवाल ने मुनाफ पटेल के खिलाफ चेक बाउंस होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

दिल्ली अदालत की जज स्निग्धा सरवारियाने मुनाफ को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है. बता दें कि मुनाफ के साथ इस मामले में निवास प्रमोटर्स प्राइवेट लिमिटेड फर्म और सात आरोपी भी शामिल हैं. सभी को एक नवंबर तक अदालत में हर हाल में हाजिर होना के लिए कहा गया है.

कोर्ट ने जारी आदेश में कहा, 'सभी अभियुक्तों को समन करने के लिए कोर्ट के पास पर्याप्त सबूत हैं. पहली नजर में या मामला धारा 138 के तहत दंडनीय अपराध की श्रेणी में आता है. इसलिए अदालत ने अपराध का संज्ञान लिया है.'

दिल्ली निवासी सुनील पटेल का कहना है कि फर्म द्वारा उन्हें दिया गया 25.50 लाख रुपए का चेक बाउंस हो गया था. फर्म के निदेशकों में से एक मुनाफ को भुगतान के लिए नोटिस किया गया था लेकिन उन्होंने फिर भी भुगतान नहीं किया. अग्रवाल ने अदालत के सामने मुनाफ के खिलाफ ठोस सबूत पेश करने का दावा किया है.

पटेल लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से गायब है. पिछले आईपीएल सीजन में करीबन 5 साल बाद उन्हें इस टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिला था. गुजरात लायंस की तरफ से खेलते हुए मुनाफ ने केवल तीन मैचों में हिस्सा लिया था. जिसमें उन्होंने 57 रन देकर केवल एक विकेट लिया. पटेल गुजरात लायंस से पहले राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi