S M L

बेंगलुरू में राहुल द्रविड़ के बाद अब अनिल कुंबले की पत्नी भी हुईं ठगी की शिकार

अनिल कुंबले की पत्नी के पेन कार्ड का फर्जी इस्तेमाल करके 32.96 लाख रुपए की हुई खरीदारी

FP Staff Updated On: Mar 31, 2018 04:00 PM IST

0
बेंगलुरू में राहुल द्रविड़ के बाद अब अनिल कुंबले की पत्नी भी हुईं ठगी की शिकार

हाल ही में बेंगलुरू में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के एक पोंजी स्कीम में फंसकर मोदी रकम गंवाने की खबर ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं. अब बेंगलुरू में ही द्रविड़ के साथी रहे और टीम इंडिया के एक और पूर्व कप्तान अनिल कुंबले की पत्नी के भी ठगी का शिकार बनने की बात सामने आई है. हालांकि इस बार मामला द्रविड़ की तरह पोंजी स्कीम में निवेश का नहीं बल्कि कुछ और है.

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक अनिल कुंबले की पत्नी के पेन कार्ड का गलत इस्तेमाल करके मुंबई की एक कंपनी ने 32.96 लाख रुपए का ट्रांजेक्शन कर लिया है.

कुंबले की पत्नी चेतना ने इस मामले में पुलिस में जो रिपोर्ट दर्ज कराई है उसके मुताबिक बेंगलुरू के यूबी सिटी मॉल में वह फ्रेंक म्यूलर की घड़ी घरीदने गई थीं. चेतना को जो मॉडल खरीदना था वह जिम्सन वॉच नाम के स्टोर पर उपलब्ध नहीं था लिहाजा उसने मुंबई के एक स्टोर से उस मॉडल को मंगाने की बात कही. इसके लिए सत्या वगीश्वरन नाम के कर्मचारी ने उनके आठ लाख रुपए के चेक के साथ-साथ उनके पेनकार्ड की जानकारी भी ले ली.

चेतना का आरोप है कि उनके पेनकार्ड की जानकारी का इस्तेमाल करके इस कर्मचारी और मुंबई के स्टोर ने 32.96 लाख रुपए की घड़ियों की खरीदारी कर ली.

चेतना को इस ठगी की जनकारी उस वक्त लगी जब उनके इनकम टैक्स रिटर्न में यह जानकारी सामने आई कि उन्होंने 32.96 लाख रुपए की दो घड़ियां खरीदी हैं.

इसके बाद ही उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi