S M L

विराट कोहली के अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट ना खेलने पर शशि थरूर ने उठाया सवाल

कांग्रेस नेता ने कोहली के काउंटी खेलने पर पहले उठाया सवाल, फैंस के भड़कने के बाद रुख बदल लिया

Updated On: May 10, 2018 02:09 PM IST

FP Staff

0
विराट कोहली के अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट ना खेलने पर शशि थरूर ने उठाया सवाल

कप्तान विराट कोहली 14 जून से बेंगलुरु में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले होने वाले एकमात्र ऐतिहासिक टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे. इसके पीछे मुख्य कारण विराट कोहली का काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड जाना है. जहां वह काउंटी क्रिकेट क्लब सरे से खेलेंगे. भारतीय कप्तान विराट कोहली का इसको लेकर सरे से करार भी हो गया है. लेकिन विराट कोहली के अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट नहीं खेलने पर विवाद पैदा हो गया है. अब कांग्रेस के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर भी इस मामले में कूद पड़े हैं.

शशि थरूर ने विराट कोहली को निशाना बनाते हुए उन्होंने एक ट्वीट किया है. ट्विटर पर अपनी राय रखते हुए थरूर ने लिखा, 'तो बीसीसीआई ने अपनी प्राथमिकताएं साफ कर दी हैं. विराट कोहली आईपीएल को काउंटी क्रिकेट से आगे रखते हैं. मगर अब वह काउंटी क्रिकेट को देश की टेस्ट मैच की टीम की कप्तानी से ज्यादा महत्व दे रहे हैं. वाह.' अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या कोहली के लिए देश से ज्यादा काउंटी खेलना जरूरी हो गया है.

हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस के भड़कने के बाद  शशि थरूर ने अपने बयान को नए अंदाज में पेश किया. उन्होंने अपनी ट्विटर वॉल पर लिखा, 'मैं विराट कोहली के काउंटी क्रिकेट खेलने पर पूरी तरह सहमत हूं, लेकिन उनसे अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट खेलने के बारे में एक बार पूछा जाना चाहिए.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi