S M L

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की हुई शादी...

लगभग चार साल के अफेयर के बाद क्रिकेटर विराट और फिल्म स्टार अनुष्का ने इटली में की शादी

FP Staff Updated On: Dec 11, 2017 09:22 PM IST

0
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की हुई शादी...

तमाम अफवाहों और कयासों के बीच क्रिकेटर विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शादी कर ली है. इन दोनों ने इटली में शादी की. फिल्म पत्रिका फिल्मफेयर ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. समाचार एजेंसी एएनआई ने भी ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की है.

इससे पहले शादी से जुड़ी तमाम खबरें आई थीं. खबरें आईं कि इटली के बोर्गो फिनोचीतो नाम के होटल में इस शादी का कार्यक्रम रखा गया है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का ये फेवरेट होटल शादियों के लिए मशहूर दुनिया के 20 सबसे महंगे होटलों में शामिल है.

विराट कोहली ने जिन लोगों को शादी में बुलाया, उसे लेकर भी लगातार अफवाहें रहीं. लेकिन अब अगर तेजी से आ रही खबरों से अफवाहें थम जाएंगी. बल्कि आधिकारिक तौर पर विराट और अनुष्का थोड़ी देर में शादी की पुष्टि करने वाले हैं.

कहां और किस अंदाज में हुई शादी

विराट और अनुष्का की शादी टस्कनी के नजदीक एक 800 साल पुराने गांव में हुई है, जिसे अब एक रिजॉर्ट में बदल दिया गया है. इस रिजॉर्ट का नाम बोर्गो फिनोशिएतो (Borgo Finocchieto) है. ये वही जगह है जहां इस साल अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने गए थे. पहले खबर थी कि विराट और अनुष्का मिलान में शादी करने वाले हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

सूत्रों के मुताबिक, यह जोड़ा 4 जनवरी को बांद्रा के फैमिली कोर्ट में अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन करवाएगा. फिल्मफेयर के मुताबिक, इस साल अगस्त में श्रीलंका में विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की तारीख फाइनल हो गई थी.

सूत्रों के मुताबिक, शनिवार को रीगल रिजॉर्ट में भांगड़ा डांसर का ग्रुप दाखिल होते देखा गया. उसके बाद रिजॉर्ट से नाचने गाने की आवाजें आने लगीं. बोर्गो फिनोशिएतो इटली के वाइन कैपिटल मॉन्टालसिनो से सिर्फ एक घंटे की दूरी पर है. यह रिजॉर्ट लॉन और वाइन यार्ड्स से घिरा हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi