S M L

कोच रवि शास्त्री का खुलासा, आखिर क्यों मैच के बाद बॉल को अपने साथ ले गए थे धोनी!

टीम इंडिया के मैनेजमेंट ने किया धोनी के संन्यास के कयासों को खारिज

Updated On: Jul 19, 2018 08:56 AM IST

FP Staff

0
कोच रवि शास्त्री का खुलासा, आखिर क्यों मैच के बाद बॉल को अपने साथ ले गए थे धोनी!

मंगलवार को इंग्लैंड के लीड्स में मेजबान टीम के हाथों टीम इंडिया की आठ विकेट से हार के बाद से जो बात लगातार चर्चा में है वह है एमएस धोनी का संन्यास. सीरीज हारने के बाद पैवेलियन वापस लौटते वक्त धोनी ने जिस तरह से अंपायर से लेकर उस मैच की बॉल अपने पास रखा उससे सोशल मीडिया पर कयास लगने लगाए कि धोनी अब वनडे क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हैं.

 

 

धोनी ने कुछ साल पहले ऐसे ही अंदाज में टेस्ट क्रिकेट से भी संन्यास लिया था लिहाजा इन कयासों को और ज्यादा बल मिलने लगा लेकिन अब टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने इन कयासों को खारिज कर दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शास्त्री ने साफ किया है कि धोनी ने मैच के बाद अंपायर से गेंद इसलिए ली थी ताकि वह टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण को उसकी कंडीशन दिखा सके.

शास्त्री के मुकाबिक लीड्स वनडे के बाद धोनी का बॉल को साथ ले जाने से उनके संन्यास से कई लेना देना नहीं है.

वहीं मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक टीम इंडिया के एक सूत्र ने इन चर्चाओं को बकवास करार दिया है. खबर के मुताबिक टीम मैनेजमेंट का मानना है कि धोनी अगले साल 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की प्लानिंग का अहम हिस्सा है. अगर टीम के भीतर भी किसी को बिना बताए संन्यास लेते हैं तो बात अलग है लेकिन टीम के ड्रैसिंग रूम में ऐसा कोई संकेत धोनी ने नहीं दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi