S M L

India in Australia: अगर उंगली टूट भी गई तब भी पर्थ में टीम इंडिया के खेलेंगे कंगारू कप्तान

एडिलेड टेस्ट के दौरान टिम पेन की उंगली में लगी है चोट, पर्थ में खेला जाएगा दूसरा टेस्ट

Updated On: Dec 11, 2018 11:58 AM IST

FP Staff

0
India in Australia: अगर उंगली टूट भी गई तब भी पर्थ में टीम इंडिया के खेलेंगे कंगारू कप्तान

एडिलेड टेस्ट में भारत के हाथों हुई हार के बाद कंगारू टीम के सामने उसके कप्तान टिम पेन की चोट का खतरा भी मंडरा रहा है. हालांकि कोच जस्टिन लैंगर ने भरोसा जताया है कि उंगली की चोट के बावजूद टिम पेन पर्थ में होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.

एडिलेड के पर्थ रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए लैंगर का कहना था, ‘ वह जितने भी लोगों से मिले हैं उनमें से टिम पेन सबसे मजबूत इंसान हैं. अगर उनकी उंगली चार टुकड़ों में टूट भी जाएगी तब भी वह मैच के लिए फिट हो जाएंगे. इसस पहले भी उनके साथ ऐसा हुआ है और वह मैच तक 100 फीसदी फिट हो जाएंगे.’

दरअसल पेन को इस मैच के दौरान दाहिने हाथ की उंगली में तोट लग गई थी और मैच के पांचवें दिन जब भारत की जीत के बाद जब वह मैदान पर  आए तब उनकी उंगली पर पट्टी बंधी हुई थी जिसस् कयास लगाए जा रहे हैं कि पर्थ टेस्ट में उनका खेलना मुश्किल हो सकता है.

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली बार अपने घर पर टेस्ट सीरीज में मुकाबला हारा है. बॉल टेंपरिंग के बाद कमजोर ऑस्ट्रेलिया के सामने भारत के पास पहली बार कंगारू टीम को उसी के घर में हराने का यह सुनहरा मौका है. पहला टेस्ट जीत कर टीम इंडिया ने इस ओर कदम बढ़ा भी दिए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi