S M L

बीसीसीआई के खिलाफ जंग में विनोद राय ने चला नया पैंतरा

22 जून को होने वाली बीसीसीआई की एसजीम को लेकर बोर्ड के अधिकारियों और विनोद राय में खिंची हैं तलवारें

Updated On: Jun 06, 2018 02:15 PM IST

FP Staff

0
बीसीसीआई के खिलाफ जंग में विनोद राय ने चला नया पैंतरा

बीसीसीआई को चला रही सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए के खिलाफ बीसीसीआई के अधिकारियों की बगावत की कुचलने के लिए अब सीओए के मुखिया विनोद राय ने नया पैंतरा चला है. सीओए की ओर से बीसीसीआई के तमाम कर्मचारियों को निर्देश जारी किया गया है कि वे 23 जून को होने वाली बोर्ड की स्पेशल जनरल बॉडी मीटिंग यानी एसजीएम में किसी भी तरह की भागीदारी ना करें.

दरअसल यह मीटिंग बोर्ड के अधिकारियों और सीओए के बीच जोर आजमाइश का बहुत बड़ा मसला बनी हुई है. विनोद राय का कहना है कि जब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोर्ड में फैसले लेने की सारी शक्तियां उनके हाथ में हैं तो फिर उनकी इजाजत के बगैर यह मींटिग आयोजित नहीं कराई जा सकती.

बीसीसीआई के हर कर्मचारी, कंसल्टेंट, रिटेनर और सर्विस प्रोवाइडर्स को ईमेल भेजकर सीओए की ओर से निर्देश दिया गया है कि वे इस मीटिंग में किसी भी तरह की भागीदारी ना करें. इसका मतलब यह है कि बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशंस के जीएम सबा करीम, सीईओ राहुल जौहरी, सीएफओ संतोष रंगनेकर और आईपीएल के सीओओ हेमांग अमीन जैसे तमाम बड़े और महत्वपूर्ण अधिकारी इस मीटिंग में शामिल नहीं हो सकेंगे.

इन अधिकारियों और बाकी कर्मचारियों के मीटिंग में शामिल ना होने से मीटिंग के कार्यक्रम का बुरी तरह से प्रभावित होना लाजिमी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi