S M L

बीसीसीआई में बनी रहेगी एसीएसयू के मुखिया नीरज कुमार की कुर्सी

सुप्रीम कोर्ट की बनाई समिति के मुखिय विनोद राय का ऐलान, जल्द ही बढ़ाया जाएगा नीरज कुमार का कार्यकाल

Updated On: Jan 03, 2018 09:08 PM IST

FP Staff

0
बीसीसीआई में बनी रहेगी एसीएसयू के मुखिया नीरज कुमार की कुर्सी

दिल्ली पुलिस के पूर्व कमिश्नर नीरज कुमार बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के मुखिया बने रहेंगे.  सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति के मुखिया विनोद राय ने स्पष्ट किया है कि नीरज कुमार के कार्यकाल को जल्दी ही बढ़ाया जाएगा.

नीरज कुमार का बोर्ड के साथ करार इसी साल मई में खत्म हो रहा है. माना जा रहा था कि बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी की खुलेआम आलोचना करने के चलते उनके कार्यकाल को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा लेकिन विनोद राय ने ऐसी संभावना को खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि नीरज कुमार के कार्यकाल  के प्रस्ताव को अंतिम रूप दिया जा रहा है और जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा.

पिछले दिनों ब्रिटिश अखबार ने मैच फ्क्सिंग पर एक स्टिंग किया था जिसने दो भारतीय बुकी शामिल थे.उसके बाद नीरज कुमार ने बयान दिया था बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी क्रिकेट में भ्रष्टाचार को रोकने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं. उनका दावा था कि बोर्ड के सीईओ एंटी करप्शन यूनिट के स्टाफ को बढ़ाने उनके भुगतान के लिए भेजे गए उनके ईमेल्स का जवाब तक नहीं देता है.

बतौर दिल्ली पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार के कार्यकाल के दौरान ही दिल्ली पुलिंस ने साल 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का खुलासा किया था

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi