S M L

सीओए की मुंबई में होगी बैठक, तीन पदाधिकारियों के भविष्य पर हो सकती है चर्चा

तीन मुख्य पदाधिकारियों के खिलाफ कुछ कड़ी कार्रवाई की सिफारिश कर सकती है सीओए

Updated On: Feb 26, 2018 10:04 PM IST

Bhasha

0
सीओए की मुंबई में होगी बैठक, तीन पदाधिकारियों के भविष्य पर हो सकती है चर्चा
Loading...

प्रशासकों की समिति (सीओए) के मंगलवार को मुंबई में बैठक करके कई मुद्दों पर चर्चा करने की उम्मीद है, जिसमें तीन मौजूदा मानद पदाधिकारियों का भविष्य और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान महिला टी-20 प्रदर्शनी मैच भी शामिल हैं.

संभावना है कि समिति अगली स्टेटस रिपोर्ट पर भी चर्चा कर सकती है जिसे वह उच्चतम न्यायालय को सौंपने की योजना बना रही है. अगर समिति एक और स्टेटस रिपोर्ट सौंपती है तो यह उसकी सातवीं रिपोर्ट होगी.

कयासों के अनुसार सीओए तीन मुख्य पदाधिकारियों के खिलाफ कुछ कड़ी कार्रवाई की सिफारिश कर सकती है जिसमें कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और कार्यवाहक कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी शामिल हैं.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘संभावना है कि सीओए तीनों को उनके पद से हटाने की सिफारिश कर सकती है क्योंकि ये सभी तीन साल का अपना कुल कार्यकाल पूरा कर चुके हैं- खन्ना उपाध्यक्ष और कार्यवाहक अध्यक्ष के रूप में, अनिरूद्ध कोषाध्यक्ष और अमिताभ संयुक्त सचिव और कार्यवाहक सचिव के रूप में. सीओए और पदाधिकारियों के बीच पिछले कुछ समय में काम करने के रिश्तों में काफी दरार आ गई है और दोनों के बीच में बिल्कुल भी आपसी विश्वास और सम्मान नहीं है.’

पता चला है कि क्रिकेट संचालन महाप्रबंधक सबा करीम आईपीएल सीओओ हेमंग अमीन और सीएफओ संतोष रांगनेकर को भी आईपीएल टीम मालिकों की वित्तीय कार्यशाला और अन्य रूपरेखा पर चर्चा के लिए बैठक में हिस्सा लेने को कहा जा सकता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi