S M L

विनोद राय के फरमान को नहीं मानेंगे सौरव, सचिन और लक्ष्मण!

रमेश पोवार के बाद महिला टीम के नए कोच के सलेक्शन के लिए विनोद राय ने लिखा है इन क्रिकेटरों को ईमेल

Updated On: Dec 07, 2018 01:32 PM IST

FP Staff

0
विनोद राय के फरमान को नहीं मानेंगे सौरव, सचिन और लक्ष्मण!

महिला क्रिकेट में आए तूफान ने कोच रमेश पोवार की बलि तो ले ली लेकिन इसके बाद बोर्ड के भीतर मची राजनीतिक हचलचल अभी शांत होती नहीं दिख रही है. अब बोर्ड ने नए कोच के लिए आवेदन तो मंगाए है लेकिन चयन कौन करेगा इस पर सवाल खड़े हो गए हैं.

मुंबई मिरर की खबर है कि सीओए के हेड विनोद राय ने सीएसी यानी क्रिकेट एडवायजरी कमेटी के सदस्यों यानी सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को मेल करके महिला टीम के कोच के सेलेक्शन करने के लिए अपनी उपलब्धता की जानकारी देने को कहा है. खबर के मुताबिक राय ने अपने मेल में साफ किया है कि बोर्ड में नए निजाम के अस्तित्व में आने तक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक कोच का चयन सीएसी के सदस्य ही करेंगे. विनोद राय ने इन पूर्व क्रिकेटर्स से सात दिसंबर तक जवाब देने को कहा है ताकि 20 दिसंबर को नए कोच के सेलेक्शन किया जा सके.

लेकिन माना जा रहा है कि सीएसी के सदस्य विनोद राय की इस बात मानने के इनकार कर सकते हैं. खबर है कि इसकी एक वजह तो इन सदस्यों के पास वक्त की कमी गिनाई जा रही है साथ ही इनका कहना है कि उन्हें महिला क्रिकेट के मामलों की ज्यांदा जानकारी नहीं है.

ऐसे में अब देखना होगा कि क्या विनोद राय नई सीएसी का गठन करेगें जिसके लिए कपिल देव और अंशमन गायकवाड़ जैसे पूर्व क्रिकेटरों के नाम खबरों में चल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi