S M L

सीओए प्रमुख ने ठुकराई एडुल्‍जी की मांग, नहीं बढ़ेगा पोवार का अनुबंध

एडुल्‍जी ने रमेश पोवार को न्‍यूजीलैंड दौरे तक कोच बरकरार रखने की मांग की थी

Updated On: Dec 11, 2018 09:16 AM IST

Bhasha

0
सीओए प्रमुख ने ठुकराई एडुल्‍जी की मांग, नहीं बढ़ेगा पोवार का अनुबंध

प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्‍य डायना एडुलजी ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच पद की चयन प्रक्रिया को रद्द करने और रमेश पोवार को कम से कम अगले माह से शुरू हो रहे न्‍यूजीलैंड दौरे तक कोच बरकरार रखने की मांग की थी, जिसके सीओए प्रमुख विनोद राय ने ठुकरा दिया है.

राय को लिखे पत्र में एडुलजी ने कहा था कि यह ध्यान में रखते हुए कि पोवार को टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर और अनुभवी सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना का समर्थन हासिल है इसलिए उनका अनुबंध कम से कम न्यूजीलैंड दौरे तक बढ़ाया जाना चाहिए. राय ने हालांकि अपने जवाब में स्पष्ट किया कि कोच चयन प्रक्रिया को रद्द करने का सवाल ही नहीं उठता, क्योंकि बीसीसीआई पहले ही इस पद के लिए आवेदन मंगा चुका है. आवेदन की अंतिम तिथि 14 दिसंबर है. मनोज प्रभाकर, हर्शल गिब्स और दिमित्री मास्करेंहास जैसे पूर्व खिलाड़ी पहले ही इस पद के लिए आवेदन कर चुके हैं.

हरमनप्रीत और मंधाना ने की थी मांग

इस मामले की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया कि डायना ने पोवार का अनुबंध बढ़ाने की मांग को लेकर राय को पत्र लिखा था, क्योंकि हरमनप्रीत और स्मृति दोनों ने ऐसी मांग की थी. वह चाहती थी कि इंटरव्‍यू प्रक्रिया रद्द की जाए. उन्होंने कहा कि हालांकि राय ने अपने जवाब में कहा कि इस प्रक्रिया को रद्द करना संभव नहीं है क्योंकि इस पद के लिए विज्ञापन पहले ही जारी किया जा चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi