विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

श्रीनिवासन की बीसीसीआई की बैठक में मौजूदगी पर सुप्रीम कोर्ट फैसला करेगा: विनोद राय

सोमवार को बोर्ड की मीटिंग मौजूद रह सकते हैं श्रीनिवासन

Bhasha Updated On: Jun 25, 2017 02:00 PM IST

0
श्रीनिवासन की बीसीसीआई की बैठक में मौजूदगी पर सुप्रीम कोर्ट फैसला करेगा: विनोद राय

सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति सीओए ने स्पष्ट किया कि उसे अधिकार नहीं दिया गया है कि वह फैसला करे कि कोई व्यक्ति बैठकों में भाग लेने के लिए योग्य है या अयोग्य.

सीओए प्रमुख विनोद राय की यह टिप्पणी तब आयी है जब तय कर लिया गया है कि एन श्रीनिवासन सोमवार को यहां होने वाली बोर्ड की विशेष आम बैठक में तमिलनाडु क्रिकेट संघ टीएनसीए का प्रतिनिधित्व करेंगे जिन्हें बीसीसीआई अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था.

राय ने कहा, 'श्रीवासन की बैठक में भाग लेने की योग्यता सीओए की चर्चा का मुद्दा नहीं है. इस मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय को फैसला करना है. हमें उच्चतम न्यायालय ने किसी व्यक्ति की योग्यता या अयोग्यता पर फैसला करने का अधिकार नहीं दिया है.'

उन्होंने कहा, 'बैठक में भाग लेने वाले व्यक्तियों का उपस्थिति का  रजिस्टर सुप्रीम कोर्ट के पास जाएगा. और अदालत को इन चीजों के बारे में पता चल जाएगा.'

सोमवार को  को बोर्ड के स्पेशल जनरल बॉडी मीटिंग मुंबई में होगी. इस मीटिंग में लोढ़ा कमेटी की सिफारिशो के आधार पर बोर्ड में किए जाने वाले बदलावों पर अहम फैसले होने हैं.

राहुल द्रविड़ के अंडर 19 के कोच पद  के कांट्रेक्ट को लेकर भी आखिर फैसला इसी मीटिंग में होगा. इसके अलावा एक राज्य एक वोट के मुद्दे पर भी फैसला लिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi