S M L

इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कोहली के काउंटी क्रिकेट खेलने पर फंस सकता है पेंच!

बोर्ड के भीतर उठी आवाज, अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट में कोहली का ना खेलना मेहमान टीम का अपमान करने जैसा होगा

Updated On: Apr 27, 2018 08:56 AM IST

FP Staff

0
इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कोहली के काउंटी क्रिकेट खेलने पर फंस सकता है पेंच!

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के काउंटी क्रिकेट खेलने को लेकर पेंच फंसता हुआ दिख रहा है. इस मसले पर बीसीसीआई और सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समित यानी सीओए के बीत मतभेद उभर कर सामने आ गए हैं. दरअसल बीसीसीआई चाहती है कि विराट कोहली अफगानिस्तान के साथ 14 जून से शुरू हो रहे ऐतिहासिक टेस्ट मैच में मौजूद रहें जबकि सीओए की राय है कि इंग्लैंड दौरे से पहले वहीं के माहौल को जानने के लिए कोहली का काउंटी क्रिकेट में जाकर खेलना वाजिब है.

समाचार पत्र द इंडियन एक्सप्रैस के मुताबिक बीसीसीआई के एक अधिकारी का कहना है ‘अफगानिस्तान अपने टेस्ट इतिहास की शुरुआत करने जा रहा है और अगर कोहली उसमें मौजूद नहीं रहे तो फिर यह उस टीम का अपमान करने जैसा होगा ही बल्कि यह ब्रॉडकास्टर के लिए भी उचित नहीं होगा.’ साथ ही उनका कहना है कि अगर कोहली इस दौरान काउंटी क्रिकेट खेलते भी हैं तो वह इस मैच को खेलकर वापस इंग्लैंड जा सकते हैं. अगर काउंटी में खेलना इतना ही जरूरी है तो फिर कोहली ने आईपीएल क्यों नहीं मिस किया?’

बीसीसीआई के में कोहली के इस फैसले को लेकर उठ रहे सवालों पर सीओए की राय बेहद इतर है. सीओए ने फैसला किया है कि इंग्लैंड दौरे से पहले कोहली ही नहीं बल्कि कुछ और खिलाड़ियों को सीरीज से पहले ही भेज दिया जाए ताकि वहीं की कंडीशंस को समझा जा सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi