S M L

बीसीसीआई की टूटी नींद, अब शमी के खिलाफ होगी मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच

सीओए के मुखिया विनोद राय ने बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट के चीफ नीरज कुमार को दिया एक हफ्ते में जांच पूरी करने का आदेश

Updated On: Mar 14, 2018 02:52 PM IST

FP Staff

0
बीसीसीआई की टूटी नींद, अब शमी के खिलाफ होगी मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच

अपनी पत्नी के सनसनीखेज आरोपों से मुश्किल में फंसे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की परेशानी अब और बढ़ सकती हैं. बीसीसीआई को चलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए ने अब शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच कराने का फैसला किया है.

सीओए ने बुधवार की सुबह बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट यानी एसीयू के हेड नीरज कुमार को ईमेल लिखकर इस मसले पर जांच करने के निर्देश दिए हैं.

bcci neeraj kumar

समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक एक ईमेल में सीओए ने नीरज कुमार से जांच करके एक हफ्ते के भीतर रिपोर्ट देने को कहा है. यह ईमेल बोर्ड के सीईओ राहुल जौरही को भी भेजा गया है.

सीओए के मुखिया विनोद राय ने इस मेल में लिखा है कि ‘शमी की पत्नी ने उनपर जो आरोप लगाए हैं, उसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग को मीडिया में उपलब्ध है. शमी की पत्नी ने जे कॉल की रिकॉर्डिंग की चर्चा की है उसमें पाकिस्तान की एक महिला और किसी मोहम्मद भाई के नाम की चर्चा है जिसके शमी कै पैसे भेजने की बात कही गई है.’  इस मसले की जांच होनी जरूरी है.

शमी के लिए यह बीसीसीआई का दूसरा झटका साबित हो सकता है. इससे पहले बोर्ड ने, उनकी पत्नी के आरोपों के बाद उनका कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया था. अगर शमी और उनकी पत्नी के बीच का यह मसला जल्द ही नहीं सुलझता है तो फिर शमी का करियर खत्म भी हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi