S M L

'अनप्रोफेशनलिज्म' का हवाला देकर रमेश पोवार ने एमसीए से दिया इस्तीफा

पूर्व स्पिनर रमेश पोवार ने कहा कि एमसीए में करने के लिए कोई काम नहीं था

Updated On: Feb 16, 2018 03:24 PM IST

FP Staff

0
'अनप्रोफेशनलिज्म' का हवाला देकर रमेश पोवार ने एमसीए से दिया इस्तीफा

भारत के पूर्व स्पिनर रमेश पोवर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन एकेडमी के स्पिन कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है. पोवार पिछले छह महीनों से एमसीए के साथ काम रहे थे. टाइम्स आॅफ इंडिया की खबर के मुताबिक वहां करने के लिए कोई काम न होने के कारण पोवार को मजबूरन ये कदम उठाना पड़ा. 2015 में पोवार के क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करने के बाद एमसीए के वाइस प्रेसीडेंट और पूर्व भारतीय खिलाड़ी दिलीप वेंगसकर ने कहा था कि एमसीए पोवार के अनुभव का इस्तेमाल मुंबई में स्पिनर्स को खोजने और उन्हें विकसित करने में करेगा.

पोवार ने टाइम्स से बात करते हुए कहा कि एमसीए में करने के लिए कोई काम नहीं था. वहां पर प्रोटोकॉल और नियमवाद बहुत ज्यादा है. मैंने जनवरी के पहले सप्ताह में कैम्प को लेकर एक प्रपोजल दिया था और अभी फरवरी का दूसरा सप्ताह चल रहा है, लेकिन वे मेरे पास वापस नहीं आए. मैं यहां ऐसे नहीं बैठ सकता है न नहीं एमसीए से वेतन ले सकता हूं.

एमसीए के सुस्त तरीकों के बारे में पोवार ने बताया कि वहां एक सिस्टम होना चाहिए. उन्हें मुझे लेटर या ईमेल के जरिए ये बताना चाहिए था कि 15 जनवरी से 20 जनवरी तक के कैम्प के लिए मुझे टैलेंट हंट कोच के रूप में नियुक्त किया है. बजाय इसके मुझे एमसीए के एक क्लर्क की तरफ से फोन आया, जिसने मुझे कहा कि कैंप के लिए मुझे रिपोर्ट करने की जरूरत है. इसके बाद उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं अपनी कार ला रहा हूं या एमसीए को भेजना चाहिए. उसकी इस सवाल के बाद मैंने कहा कि मैं अपनी कार ला रहा हूं. उन्होंंने कहा हालांकि ये कुछ नहीं है, लेकिन ये अव्यवसायिक था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi