S M L

आईपीएल शुरू होने से पहले ही क्रिस गेल ने बदला अंदाज, भांगड़ा करते आए नजर

क्रिस गेल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसमें वह भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं

Updated On: Feb 01, 2018 01:20 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल शुरू होने से पहले ही क्रिस गेल ने बदला अंदाज, भांगड़ा करते आए नजर

पीछे कई सालों से आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की तरफ से खेलने वाले तूफानी बल्लेबाज क्रिज गेल इस साल किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते नजर आएंगे. आईपीएल के इस सीजन को शुरू होने में अभी दो महीने हैं लेकिन लगता है गेल पर अभी से पंजाबी रंग में रंग चुके हैं. सोशल मीडिया पर गेल ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं. गेल की यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. वीडियो में उनके साथ आंद्रे रसेल भी नजर आ रहे हैं.

गेल वीडियो में किसी शर्त के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं जो गेल ने जीती है. गेल कहते हैं ‘यह कोलकाता नाइट राइडर्स का यह खिलाड़ी एक पंजाबी को हरा नहीं सकता.’ इसके बाद वह भांगड़ा करते नजर आते हैं. इस साल आईपीएल में जरूर गेल का भांगड़ा फैंस को नजर आएगा.

@ar12russell is back but not with a bang after running into the Universe Boss! He said he was gonna dance when hit me for a 6 but it was the other way around...this is one of the dismissal today with the Punjabi dance . #Kings vs #Kkr #Gothim

A post shared by KingGayle (@chrisgayle333) on

क्रिस गेल को आईपीएल 2018 में उनकी टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने रिटेन नहीं किया था. गेल को इस साल आईपीएल ऑक्शन में पहले दो राउंड की निलामी में भी किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था. तीसरे राउंड में किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइस दो करोड़ रुपए में खरीदा. गेल ने 2013 के आईपीएल सीजन में सबसे तेज टी20 सेंचुरी बनाने का रिकॉर्ड बनाया था. इसके अलावा टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी उनके ही नाम हैं. इसके बावजूद कोई भी फ्रेंचाईजी शुरुआत में उन्हें खरीदने में इच्छुक नहीं थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi