S M L

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए क्रिस गेल विंडीज टीम में नहीं

चाडविक वाल्टन और शेल्डन कोटरेल की तीन ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में वापसी हुई

Updated On: Jul 31, 2018 06:18 PM IST

FP Staff

0
बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए क्रिस गेल विंडीज टीम में नहीं

विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और रेयाद एमरिट को बांग्लादेश के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाली तीन ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम में नहीं चुना गया है. इस सीरीज का पहला मैच बासेटेरे में होगा, जबकि इसके बाद टीम बाकी मैच खेलने के लिए फ्लोरिडा के लॉडरहिल जाएगी. गेल की जगह चैडविक वाल्टन को टीम में रखा गया है. ऑलराउंडर एमरिट की जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल को कार्लोस ब्रेथवेट की अगुआई वाली 13 सदस्यीय टीम में लिया गया है.

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की विज्ञप्ति के अनुसार गेल को आराम दिया गया है. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने हाल में बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में 142 रन बनाए थे.  वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था. चयन समिति के चेयरमैन कर्टनी ब्राउनी ने कहा, 'हमने गेल को आराम देने और तेज गेंदबाज कॉटरेल को टीम में शामिल करने का फैसला लिया. इसके अलावा वाल्टन और मर्लोन सैमुअल्स को भी इस टीम में जगह दी गई है.'

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है : कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), सैमुअल बद्री, शेल्डन कॉटरेल, आंद्रे फ्लेचर, इविन लुइस, एशले नर्स, कीमो पॉल, रोवमन पॉवेल, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, मर्लोन सैमुअल्स, चाडविक वाल्टन, केसर विलियम्स.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi