S M L

तो क्या वर्ल्ड कप के बाद भी वनडे क्रिकेट खेलते रहेंगे क्रिस गेल!

हाल ही में वनडे क्रिकेट में 10,000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने हैं क्रिस गेल

Updated On: Mar 01, 2019 10:33 AM IST

FP Staff

0
तो क्या वर्ल्ड कप के बाद भी वनडे क्रिकेट खेलते रहेंगे क्रिस गेल!

मौजूदा वक्त के सबसे तूफानी बल्लेबाजों में से एक वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह इसी साल होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. लेकिन इस बाद अपनी ही धरती पर इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में गेल के बल्ले से शानदार रन निकले हैं. और अब गेल ने इस बात के संकेत दिए हैं कि वह रिटायरमेंट के बारे में अपने फैसले पर फिर से विचार कर सकते हैं.

आईसीसी की वेबसाइट के मुताबिक गेल का कहना है, ‘ मुझे अपने शरीर पर अभी मेहनत करनी है. अगले कुछ महीनों में चीजें बदल भी सकती हैं. मैं 40 के करीब हूं. क्या मैं रिटायरमेंट का फैसला वापस लुंगा?  देखते हैं आने वाले वक्त में क्या होता है.’

 

 

गेल के इस, बयान से साफ है कि वह संन्यास के अपने फैसले को वापस ले सकते हैं. गेल ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में शानदार बल्लेबाजी की है. चौथे वनडे में उन्होंने 162 रन की धमाकेदार पारी खेली जिसमें 14 छक्के थे. हालांकि गेल की पारी भी उमकी टीम को 29 रन की हार से नहीं बचा सकी.

गेल इस मैच में वनडे क्रिकेट में 10,000 रन के आंकड़े को तो पार कर ही गए साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट में 500 छक्के जड़ने वाले पहले बल्लेबाज भी बने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi