S M L

भारत के खिलाफ तो नहीं लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ जरूर खेलेंगे क्रिस गेल...

तूफानी कैरेबियाई बल्लेबाज ने किया साफ, 2019 वर्ल्ड कप से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने का इरादा नही

Updated On: Oct 16, 2018 05:11 PM IST

FP Staff

0
भारत के खिलाफ तो नहीं लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ जरूर खेलेंगे क्रिस गेल...
Loading...

वेस्टिइंडीज के तूफानी बल्ले बाज क्रिस गेल के ने साफ किया है कि भारत दौरे और और उसके बाद बांग्लादेश दौरे पर उनके ना आने ता मतलब यह नहीं है कि वह वेस्टइंडीज की टीम का साथ छोड़ रहे हैं. वह कैरेबियाई दौरे परह आने वाली इंग्लैंड की टीम के खिलाफ जरूर खेलेंगे और इंग्लैंड में होने वाले 2019 वाले वर्ल्ड कप में भी हिस्सा लेंगे.

गेल इस वक्त अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अब कैरेबियाई टीम के लिए खेलेंगे तो उनका कहना था वह ‘निश्चित रूप से इंग्लैंड सीरीज के दौरान सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे. उनका कहना है कि वह तमाम लीग्स मे खेलकर अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप की अपनी तैयारियों को और पुख्ता कर रहे हैं.

गेल वेस्टइंडीज के उन खिलाड़ियों मे से हैं जो अपनी टीम के लिए खेलने से ज्यादा लीग्स में खेलते हैं. इसस पहले जब वेस्टिइंडीज के 2019 में भाग लेने पर ही सवाल उठे थे और उसे क्वालिफाइंग मुकाबले खेने पड़े थे तबह गेल टीमन का हिस्सा बने थे.

कैरेबियाई टीम इस वक्त भारत दौरे पर है जहां अब उसे पांच वनडे और तीन टी20 खेलने हैं लेकिन गेल ने इस सीरीज के लिए टीम का हिस्सा बनने से नकार कर दिया है

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi