S M L

भारत के अगले कपिल देव बन सकते हैं हार्दिक पांड्या: चीफ सेलेक्टर प्रसाद

हार्दिक पांड्या के श्रीलंका के खिलाफ लगाए गए तूफानी शतक के बाद चीफ सेलेक्टर दिया बयान

Updated On: Aug 13, 2017 09:32 PM IST

FP Staff

0
भारत के अगले कपिल देव बन सकते हैं हार्दिक पांड्या: चीफ सेलेक्टर प्रसाद

आज कल हार्दिक पांड्या हर जगह छाए हुए हैं. अपने प्रदर्शन से उन्होंने फैंस खुश होने का एक और मौका दिया है.

पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 108 रन की तूफानी पारी खेली. 96 गेंद पर 108 रन की पारी में उन्होंने 8 चौके 7 छक्के लगाए.  उनकी इस पारी की बदौलत भारत ने पहली पारी में 487 रन का स्कोर खड़ा किया.

कप्तान विराट से लेकर क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर तक इस खिलाड़ी के मुरीद है. पिछले कुछ महीनों में इस खिलाड़ी ने अपना नाम इस कदर रोशन कर लिया है कि हर क्रिकेट फैन की जुबान पर उनका नाम है.

अब इसी लिस्ट में एक और नाम जुड. गया है. वह है एम सीके प्रसाद. जी हां बीसीसीआई के चीफ सेलेक्टर ने कहा है कि हार्दिक पांड्या अगले कपिल देव बन सकते हैं.

प्रसाद ने कहा, 'मुझे इस बात की खुशी है कि हमारी ऑलराउंडर की खोज पूरी हो गई है. पांड्या पहले ही वनडे और टी20 में अपनी उपयोगिता साबित कर चुके हैं और अब उन्होंने टेस्ट में भी शानदार आगाज किया है. पांड्या अगर इसी तरह से खेलते रहे तो वो भारत के अगले कपिल देव बन सकते हैं.

पांड्या ने मिले हुए मौकों का पूरा फायदा उठाया है. पांड्या की सबसे बड़ी खासियत ये है कि वो बुनियादी तौर पर काफी मजबूत हैं.  उनकी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग तीनों ही क्षेत्र शानदार हैं और वो मैच में हर समय छाये रहते हैं.' उनका यह बयान हार्दिक पांड्या की श्रीलंका टेस्ट में उनके शतक लगाने के बाद आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi