S M L

नए साल पर चेतेश्वर पुजारा ने दी फैंस को खुशखबरी, जल्द बनेंगे पिता

पुजारा ने ट्विटर पर पत्नी पूजा के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं

Updated On: Jan 02, 2018 03:32 PM IST

FP Staff

0
नए साल पर चेतेश्वर पुजारा ने दी फैंस को खुशखबरी, जल्द बनेंगे पिता

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए केपटाउन पहुंची भारतीय टीम ने अपने-अपने तरीकों से अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दीं. इस बीच भारत के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए नए साल की शुभकामनाएं तो दी हीं साथ ही उन्होंने अपने फैंस के साथ खुशखबरी भी शेयर की.

पुजारा ने अपने ट्विटर पर अपनी पत्नी पूजा के साथ फोटो को शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं. फोटो में वह अपनी वाइफ के साथ कुछ अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. पुजारा ने एक स्पेशल चश्मा पहन रखा है, जिस पर डैडी लिखा हुआ है. पुजारा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम आने वाले इस नए साल के मौके पर एक नन्हें बच्चे की आशा करते हैं. आशा करता हूं कि वह खुशियों और नई सौगात के साथ हमारे जीवन में खुशियां भर लाए और आपके जीवन में भी खुशियां बनी रहे.' पुजारा ने  2013 की फरवरी में अपनी गर्लफ्रेंड पूजा पाबरी से शादी की थी.

पांच जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए पुजारा को बेहद अहम माना जा रहा है. इस वक्त आईसीसी रैंकिंग में वह तीसरे नंबर पर है. उनसे आगे भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ हैं. पुजारा साल 2017 में टेस्ट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे. पुजारा ने 11 टेस्ट में 67.05 के औसत से 1140 रन बनाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi