S M L

तमाम विवादों के बीच शमी को मिला इस पूर्व क्रिकेटर का सहारा

चेतन चौहान ने शनिवार को कहा कि बीसीसीआई को शमी का कॉन्ट्रैक्ट नहीं रोकना चाहिए क्योंकि इन सब उनके क्रिकेट से कोई लेना देना नहीं है

FP Staff Updated On: Mar 10, 2018 02:33 PM IST

0
तमाम विवादों के बीच शमी को मिला इस पूर्व क्रिकेटर का सहारा

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. हर रोज कोई ना कोई नया इल्जाम उनपर लगाया जा रहा है. इसका नुकसान उनके क्रिकेट करियर को भी  पहुंचा रहा है. इन सब के बीच शमी को पूर्व भारतीय क्रिकेटर चेतन चौहान का साथ मिला है. चेतन चौहान ने कहा है कि बीसीसीआई को शमी का कॉन्ट्रैक्ट नहीं रोकना चाहिए क्योंकि इन आरोपों का उनके क्रिकेट से कोई लेना-देना नहीं है. साथ ही अब तक शमी के उपर आरोप साबित नहीं हुए हैं.

शमी की पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक के बाद एक कई अहम पोस्ट शेयर कर शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए. शमी की पत्नी ने शमी पर गैर-महिलाओं के साथ रिश्ते रखने के आरोप लगाए हैं. शमी की पत्नी ने मंगलवार को सुबह नौ बजे से लेकर एक बजे की बीच इस मामले से जुड़े हुए करीब ग्यारह पोस्ट शेयर किए.

हसीन जहां ने गुरुवार को कोलकाता के लाल बाजार थाने में मोहम्मद शमी के खिलाफ केस दर्ज  करवा दिया है. हसीन जहां ने शमी पर कई धाराओं में केस दर्ज कराया है. शमी पर रेप, हत्या करने की कोशिश, मार-पीट और दहेज उत्पीड़न की धराओं पर केस दर्ज कराया है. हसीन जहां ने पहले ही अपने पति पर अवैध संबंधों के गंभीर आरोप लगाए थे. लेकिन अब उन्होंने मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप लगाए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi