S M L

IPL 2018: मैच शिफ्ट होने से दुखी फैंस के लिए सुपर किंग्स मैनेजमेंट ने चला दी 'चेन्नई एक्सप्रेस'

टीम मैनेजमेंट ने स्पांसर और रेलवे से बात करके एक खास ट्रेन चलाई जो फैंस को चेन्नई से पुणे तक लेकर जाएगी

FP Staff Updated On: Apr 19, 2018 07:28 PM IST

0
IPL 2018: मैच शिफ्ट होने से दुखी फैंस के लिए सुपर किंग्स मैनेजमेंट ने चला दी 'चेन्नई एक्सप्रेस'

दो साल बाद आईपीएल में लौटी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए फैंस की दीवानगी में कोई कमी नहीं आई है. फैंस आज भी अपनी टीम से उतना ही प्यार करते हैं और उसके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. टीम मैनेजमेंट को भी शायद इसका अंदाजा है. इसलिए उसने अपने फैंस के प्यार को बरकरार रखने के लिए एक ऐसा कदम उठाया है जिसने टीम के लिए समर्थन को और बढ़ा दिया है.

तमिलनाडु में कावेरी विवाद के चलते चन्नई के घरेलू मैचों को पुणे में शिफ्ट कर दिया गया. जाहिर है फैंस इस फैसले से खुश नहीं थे. फैंस की इसी उदासी को दूर करने का तरीका टीम मैनेजमेंट ने निकाल लिया. टीम मैनेजमेंट ने स्पांसर और रेलवे से बात करके एक खास ट्रेन चलाई जो फैंस को चेन्नई से पुणे तक लेकर जाएगी.जिन फैंस ने चेन्नई के मैचों के टिकट लिए थे वह इसका फायदा उठा सकते हैं. गुरुवार को 'विसल पुडु एक्सप्रेस' 1000 फैंस को लेकर शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले  पुणे के लिए रवाना हुई.

फैंस का ट्रेन का खर्च, उनके खाने-पीने, रहने के अलावा टीम जर्सी और मैच का टिकट का खर्च भी टीम मैनेजमेंट उठा रहा है. फैंस इस बात से बेहद खुश हैं.  टीम मैनेजमेंट ने यह भी बताया कि रेलवे से बात करके आने वाले सभी मैचों के लिए मैनेजमेंट इसी तरह की व्यवस्था करने की कोशिश करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi