S M L

भारत बनाम श्रीलंका : दो घंटे पहले शुरू होंगे पहले दोनों वनडे

धर्मशाला और  मोहाली वनडे 1.30 की बजाए 11.30 बजे से खेले जाएंगे

FP Staff Updated On: Nov 19, 2017 08:10 PM IST

0
भारत बनाम श्रीलंका : दो घंटे पहले शुरू होंगे पहले दोनों वनडे

बीसीसीआई ने ओस और सर्दी वाले मौसम के कारण भारत और श्रीलंका के बीच अगले महीने धर्मशाला और मोहाली में होने वाले पहले और दूसरे वनडे को पूर्व निर्धारित समय से दो घंटे पहले शुरू करने का फैसला किया है.

बीसीसीआई ने रविवार को इन दोनों मैचों के लिए जो नई समय सारिणी जारी की है उसके अनुसार दोनों मैच दोपहर बाद एक बजकर 30 मिनट के बजाय सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर शुरू होंगे.

बीसीसीआई सचिव अमिताभ चौधरी ने बयान में कहा, ‘बीसीसीआई ने दोनों मेजबान संघों हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ और पंजाब क्रिकेट संघ से मशविरा करने के बाद श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के धर्मशाला (दस दिसंबर) और मोहाली (13 दिसंबर) के समय में बदलाव किया है.’ इसमें कहा गया है,  ‘पहले दो वनडे अब 11 बजकर 30 मिनट पर शुरू होंगे. यह फैसला उत्तर भारत में खराब मौसम को लेकर मेजबान संघों की सिफारिश को ध्यान में रखकर किया गया.’ बयान में कहा गया है कि विशाखापट्टनम में होने वाला तीसरे वनडे पूर्व निर्धारित समय के अनुसार होगा.

श्रीलंका की टीम विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलने आई है. पहला टेस्ट कोलकाता में खेला जा रहा है.

वनडे मैचों की नई समय सारिणी

पहला वनडे - 10 दिसंबर, धर्मशाला

सुबह 11.30 बजे से

दूसरा वनडे - 13 दिसंबर, मोहाली

सुबह 11.30 बजे से

तीसरा वनडे - 17 दिसंबर, विशाखापत्तनम

दोपहर 1.30 बजे से

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi